Agra Weather Forecast: आगरा में तापमान में गिरावट, लेकिन धूप खिली है अच्‍छी

Agra Weather सोमवार सुबह हल्‍की धुंध रहने के बाद आगरा में अच्‍छी धूप निकली है। हालांकि न्‍यूनतम और अधिकतम तापमान दोनों में ही गिरावट है ऐसे में धूप में बैठना अच्‍छा लग रहा है। मौसम विभाग का कहना है कि अब दिन में मौसम साफ ही रहेगा।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Mon, 22 Nov 2021 11:05 AM (IST) Updated:Mon, 22 Nov 2021 11:05 AM (IST)
Agra Weather Forecast: आगरा में तापमान में गिरावट, लेकिन धूप खिली है अच्‍छी
आगरा में सोमवार सुबह अच्‍छी धूप निकलने पर छाता लेकर जाती पर्यटक।

आगरा, जागरण संवाददाता। एक झटका देने के बाद सर्दी का असर आगरा में अब कुछ कम हुआ है। सही मायनों में मौसम खुशनुमा है। सुबह और रात को अच्‍छी ठंड है और दिन में आसमान साफ होने से अच्‍छी धूप निकल रही है। तापमान में गिरावट के चलते अब धूप में बैठना अच्‍छा लगने लगा है। मौसम विभाग का कहना है कि आने वाले दिनों में मौसम साफ की रहेगा।

धूप निकलने से सोमवार सुबह मौसम खुशनुमा हो गया है। सुबह से ही धूप निकल आई है, सर्द हवा के बीच धूप की गर्माहट अच्छी लग रही है। सुबह टहलने गए लोग घंटों धूप में खड़े रहे। मौसम विभाग का पूर्वानुमान है कि दोपहर में तेज धूप निकलेगी। सुबह सात बजे धूप निकल आई, सर्द हवा में धूप की गर्माहट से स्फूर्ति मिली, लोग धूप में खड़े रहे। सुबह नौ बजे के बाद गर्माहट और बढ़ गई है और धूप अच्छी लग रही है। आज सुबह न्‍यूनतम तापमान सामान्‍य से दो डिग्री अधिक 13.6 डिग्री दर्ज हुआ है। जबकि बीते दिनों न्‍यूनतम तापमान 14 और 15 डिग्री सेल्सियस दर्ज हुआ था। मौसम विभाग का पूर्वानुमान है कि दोपहर में तेज धूप निकलेगी, तापमान 28 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच सकता है। इससे पहले रविवार को अधिकतम तापमान दो डिग्री की गिरावट के साथ 27.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज हुआ था।

सुबह कोहरा और दोपहर में धूप

मौसम विभाग का पूर्वानुमान है कि मंगलवार से सुबह कोहरा छाएगा और दोपहर में धूप निकलेगी। रात को भी तापमान में गिरावट आएगी। न्यूनतम तापमान 11 डिग्री सेल्सियस तक पहुंच सकता है।

चार दिन रहेगी धुंध

मौसम विभाग का कहना है कि आगामी चार दिन तक सुबह सुबह कोहरा या धुंध छाई रहेगी, इसके बाद मौसम साफ होगा। दोपहर में धूप निकलेगी। 24 नवंबर को फिर से बूंदाबांदी होने की संभावना भी जताई गई है।

chat bot
आपका साथी