रुनकता में हादसे पर बवाल, आगजनी की कोशिश

आगरा, जेएनएन: गणेश प्रतिमा विसर्जन कर बाइक से लौट रहे तीन युवकों को रुनकता में ट्रोला ने टक्कर मार दी। हादसे में दो युवकों की मौत हो गई।

By JagranEdited By: Publish:Sun, 23 Sep 2018 08:11 PM (IST) Updated:Sun, 23 Sep 2018 08:11 PM (IST)
रुनकता में हादसे पर बवाल, आगजनी की कोशिश
रुनकता में हादसे पर बवाल, आगजनी की कोशिश

आगरा, जेएनएन: गणेश प्रतिमा विसर्जन कर बाइक से लौट रहे तीन युवकों को रुनकता में ट्रोला ने रौंद दिया। दो की मौत के बाद गुस्साए लोगों ने ट्रोला में आग लगाने की कोशिश की। चालक और क्लीनर को छुड़ाने की कोशिश पर भीड़ ने इंस्पेक्टर सिकंदरा और दारोगा से धक्कामुक्की कर दी। करीब ढाई घंटे तक चले बवाल के बाद किसी तरह मामला शांत हुआ।

अछनेरा के सहाई निवासी गौरव (18) पुत्र राकेश, प्रमोद (20) पुत्र धर्म सिंह और बहुपाल पुत्र रमेश बाइक से रुनकता में रेणुका घाट पर गणेश प्रतिमा विसर्जन करने गए थे। दोपहर को तीनों लौट रहे थे तभी रुनकता- किरावली मार्ग पर रेलवे ओवर ब्रिज पर पीछे से आए ट्रोला ने उन्हें रौंद दिया। दर्दनाक हादसे में गौरव और बहुपाल की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि प्रमोद को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करा गया है। हादसे के बाद ट्रोला लेकर भागते चालक को भीड़ ने पीछा कर आधा किमी दूर जाकर दबोच लिया। इसके बाद मृत युवकों के परिजन और गांव वाले भी पहुंच गए। सिकंदरा पुलिस उन्हें अपने साथ ले जाने लगी तो भीड़ उग्र हो गई। एक दारोगा और इंस्पेक्टर सिकंदरा से धक्का मुक्की कर दी। किसी तरह इंस्पेक्टर ने भीड़ के बीच से चालक-क्लीनर को थाने पहुंचाया। एक युवक ने इंस्पेक्टर पर थप्पड़ मारने का आरोप लगाया। इसके बाद भीड़ ट्रोला में आग लगाने पर आमादा हो गई। तब तक एसपी सिटी समेत अन्य अधिकारी पुलिस बल के साथ वहां पहुंच गए थे। ढाई बजे ग्रामीणों ने ट्रोला पुलिस को ले जाने दिया। तब तक पुलिस ने दोनों तरफ ट्रैफिक रोके रखा। इंस्पेक्टर सिकंदरा अजय किशोर ने बताया कि एक्सीडेंट का मुकदमा दर्ज कर चालक-क्लीनर को गिरफ्तार कर लिया है।

chat bot
आपका साथी