Agra Police: बड़े पैमाने पर पुलिस में फेरबदल, जान लें कौन होगा आपके क्षेत्र का अब थानेदार

एसएसपी बबलू कुमार ने किया आमूलचूल परिवर्तन। देहात क्षेत्र से से कई इंस्पेक्टर शहर में भेजे कई को शहर से देहात में दी गई तैनाती। कोरोना वायरस संक्रमण काल के चलते काफी समय से नहीं हुए आगरा पुलिस में तबादले।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Wed, 23 Sep 2020 08:10 PM (IST) Updated:Wed, 23 Sep 2020 08:10 PM (IST)
Agra Police: बड़े पैमाने पर पुलिस में फेरबदल, जान लें कौन होगा आपके क्षेत्र का अब थानेदार
आगरा के वरिष्‍ठ पुलिस अधीक्षक बबलू कुमार। फाइल फोटो

आगरा, जागरण संवाददाता। शहर में कानून व्‍यवस्‍था को सुदृढ़ करने के इरादे से एसएसपी बबलू कुमार ने व्‍यापक फेरबदल किया है। दस थानों के प्रभारी इधर से उधर किए गए हैं। इनमें से कुछ शहर से देहात में भेजे हैं जबकि कुछ देहात से शहर के थानों में तैनात किए हैं। कुछ इंस्पेक्टरों को थानों से विशेष प्रकोष्ठ में भी तैनाती दी है।

एसएसपी के पीआरओ हंसराज सिंह भदौरिया को प्रभारी निरीक्षक थाना खेरागढ़, इंस्पेक्टर खेरागढ़ अवधेश कुमार अवस्थी को इंस्पेक्टर थाना एमएम गेट,थाना एमएम गेट इंस्पेक्टर शिव प्रकाश सोनकर को इंस्पेक्टर इरादतनगर, इरादत नगर के इंस्पेक्टर क्राइम विनोद कुमार को इंस्पेक्टर एत्माद्दौला, इंस्पेक्टर एत्माद्दौला उदयवीर सिंह मलिक को इंस्पेक्टर अछनेरा, इंस्पेक्टर एत्मादपुर सुनील कुमार यादव को इंस्पेक्टर कोतवाली, इंस्पेक्टर कोतवाली शाह नजर अहमद को इंस्पेक्टर नाई की मंडी बनाया है। वहीं इंस्पेक्टर नाई की मंडी संजय कुमार त्यागी को इंस्पेक्टर लोहामंडी, थाना लोहामंडी के इंस्पेक्टर क्राइम प्रेम निवास शर्मा को इंस्पेक्टर एत्मादपुर, इंस्पेक्टर मंटोला श्याम सिंह पीलवान को इंस्पेक्टर विशेष जांच प्रकोष्ठ और विशेष जांच प्रकोष्ठ से इंस्पेक्टर विनोद कुमार को इंस्पेक्टर मंटोला बना दिया। पुलिस लाइन में तैनात इंस्पेक्टर भगवत सिंह गुर्जर को प्रभारी लोक शिकायत प्रकोष्ठ बनाया गया है।

chat bot
आपका साथी