कार शोरूम मैनेजर हत्याकांड में पुलिस के पर्दाफाश पर स्वजन ने उठाए सवाल

मृतक के स्वजन का आरोप पुलिस ने नहीं सुलझाई कार में बैठी युवती की गुत्थी मुरैना पुलिस द्वारा उपलब्ध कराए थे सीसीटीवी फुटेज पर्स व अंगूठी भी नहीं मिली

By JagranEdited By: Publish:Tue, 16 Nov 2021 08:00 PM (IST) Updated:Tue, 16 Nov 2021 08:00 PM (IST)
कार शोरूम मैनेजर हत्याकांड में पुलिस के पर्दाफाश पर स्वजन ने उठाए सवाल
कार शोरूम मैनेजर हत्याकांड में पुलिस के पर्दाफाश पर स्वजन ने उठाए सवाल

आगरा, जागरण संवाददाता। सिकंदरा हाईवे से कार शोरूम मैनेजर रंजीत खरे के अपहरण और हत्याकांड में पुलिस के पर्दाफाश पर स्वजन ने सवाल उठाए हैं। पुलिस पर मामला अधूरा पर्दाफाश करने का आरोप लगाया है। आरोप है कि पुलिस ने रंजीत की कार में पीछे सीट पर बैठी युवती की गुत्थी नहीं सुलझाई। मृतक की अंगूठी व पर्स भी बरामद नहीं कर सकी। स्वजन ने एडीजी कार्यालय में प्रार्थना पत्र देकर विवेचना दूसरे जिले में स्थानांतरित कर एसपी स्तर के अधिकारी से कराने की मांग की है।

एमएम गेट के मोती कटरा निवासी रंजीत खरे बाइपास स्थित एक कार शोरूम में मैनेजर थे। उनका 18 अक्टूबर की रात को सिकंदरा हाईवे से अपहरण करने के बाद हत्या कर दी गई। रंजीत की लाश 19 नवंबर को मुरैना के थाना सराय छोला में मिला। उनकी कार 20 अक्टूबर को फोर्ट रेलवे स्टेशन के पास लावारिस खड़ी मिली थी। वहीं, मोबाइल मलपुरा नहर के पास मिला था। मामले में सिकंदरा थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ अपहरण और हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया था।

पुलिस ने 30 अक्टूबर को हत्याकांड का पर्दाफाश करने का दावा करते हुए दो आरोपितों अमन शर्मा और अर्जुन शर्मा को जेल भेज दिया। मृतक के भाई सुरजीत खरे के अनुसार उन्हें मुरैना पुलिस द्वारा टोल प्लाजा के सीसीटीवी फुटेज उपलब्ध कराए गए थे। यह फुटेज 18 अक्टूबर की रात 1:13 बजे के हैं। जिसमें कार की पिछली सीट पर एक युवती बैठी दिख रही है। पुलिस ने उक्त युवती के बारे में जानकारी जुटाने का प्रयास नहीं किया। जबकि हत्याकांड की साजिश में उसके भी शामिल होने की आशंका है। स्वजन के अनुसार मृतक रंजीत खरे का पर्स, अंगूठी समेत कई चीजें अभी तक बरामद नहीं हुई हैं। पुलिस ने अपनी जांच में कई बिदुओं को दरकिनार कर दिया। स्वजन ने एडीजी आगरा जोन राजीव कृष्ण के कार्यालय में प्रार्थना पत्र दिया है।

chat bot
आपका साथी