राजबब्बर ने मोदी के मंत्री को ललकारा, अमृतसर रेल हादसे पर रेलमंत्री दें इस्तीफा

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर ने अमृतसर रेल हादसे के लिए रेलमंत्री को दोषी बताया है और उनसे इस्तीफा के मांग की।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 22 Oct 2018 10:00 AM (IST) Updated:Mon, 22 Oct 2018 10:00 AM (IST)
राजबब्बर ने मोदी के मंत्री को ललकारा, अमृतसर रेल हादसे पर रेलमंत्री दें इस्तीफा
राजबब्बर ने मोदी के मंत्री को ललकारा, अमृतसर रेल हादसे पर रेलमंत्री दें इस्तीफा

आगरा: कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर ने अमृतसर रेल हादसे के लिए रेलमंत्री को दोषी बताया है और उनके इस्तीफे की मांग की है। कांग्रेस अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि गूगल में फेंकू सर्च करने पर प्रधानमंत्री मोदी दिखाई देते हैं, तो वहीं योगी प्रदेश सरकार के खिलाफ बोलने वालों को ठोकने का डर दिखाते हैं। बिना मर्जी किसानों की जमीन का अधिग्रहण और बिजली की ऊंची दरें सरकार की मनमानी है।

राजबब्बर जिले के बरौली अहीर के गांव कुआं खेड़ा में टोरंट के खिलाफ चल रहे धरने में किसानों को समर्थन देने पहुंचे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी बातें बनाने में सबसे आगे हैं। सिर्फ लंबी लंबी फेंकते हैं, करते कुछ नहीं। गेरुआ पहने मुख्यमंत्री योगी तो उनसे भी आगे हैं। प्रदेश में जो भी खिलाफ बोलता है, ठोकने का डर दिखाते है। किसानों पर डाले डोरे

जमीन अधिग्रहण के विरोध में छलेसर में धरना दे रहे किसानों से भी उन्होंने मुलाकात की। कहा कि ऐसा जमीन अधिग्रहण स्वीकार नहीं, जो किसान की मर्जी बिना हो। यमुना एक्सप्रेस वे की रोड के लिए जमीन किसानों ने दे दी, अब टाउनशिप के लिए जबर्दस्ती जमीन नहीं लेने देंगे।

वहीं कुंआखेड़ा में शहरी रेट पर किसानों को बिजली देने पर भी सरकार को घेरा व किसानों का उत्पीड़न करने का आरोप लगाया।

मीटू को न करें नजरअंदाज

मीटू अभियान पर कहा कि इससे नारी शक्ति अपने उत्पीड़न की दास्ता बयां कर रही है, इसे नजरअंदाज नहीं करना चाहिए। ऐसे मामलों में कार्रवाई कर नजीर पेश करनी चाहिए, ताकि दोबारा कोई गलती न करे।

पहुंचे शिक्षामित्र तोरन सिंह के आवास

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष 17 सितंबर को फांसी लगाकर आत्महत्या करने वाले शिक्षामित्र तोरन सिंह के गांव जारूआ कटरा भी पहुंचे। उन्होंने पीड़ित परिवार को सांत्वना दी और पार्टी की तरफ से आर्थिक मदद का भरोसा दिलाया।

chat bot
आपका साथी