Facebook से मिला अपराधी का सुराग, जिसने की शराब कंपनी मैनेजर से लूट और हत्‍या

सीसीटीवी में कैद हत्‍या और लूट कर भागता बदमाश हसन।
Publish Date:Tue, 20 Oct 2020 11:44 AM (IST) Author: Prateek Gupta

आगरा, यशपाल चौहान। फेसबुक पर जिस टी-शर्ट में मॉडलिंग करते हुए फोटो डाली, उसी टी-शर्ट को पहनकर लूट और हत्‍या कर डाली। यही एक सुराग पुलिस के लिए मददगार बन गया। आगरा में शराब व्यवसायी के मैनेजर की हत्या कर छह लाख रुपये लूटने वाला बदमाश हसन हालांकि बेहद शातिर है। उसकी पहली घटना सामने आई है। मगर, बदमाश की एक न एक चूक उसे सलाखों तक पहुंचा ही देती है। यह वारदात उसने पूरी प्लानिंग से की थी। शुरुआत में वारदात के बाद पुलिस उसको आसपास तलाश रही थी। वह शहर छोड़कर भाग गया। अब उसकी तलाश में पुलिस की टीमें कई शहरों में दबिश दे रही हैं।

हाथरस के गुढ़ाइच निवासी शराब व्यवसायी विनोद यादव के मैनेजर 30 वर्षीय सोनू सोमवार को शराब ठेकों का कैश कलेक्ट करने के बाद एत्माद्दौला के नवलगंज पहुंचे थे। यहां से कैश लेकर वे बाहर निकले थे। तभी बदमाश ने उनकी गोली मारकर हत्या कर दी और कैश से भरा बैग लूट लिया। इसमें छह लाख रुपये रखे थे। सीसीटीवी कैमरे में घटना की लाइव रिकार्डिंग हो गई। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर ही पुलिस ने बदमाश की पहचान हसन के रूप में कर ली। वह वारदात के बाद गली में भागा था। पुलिस ने आसपास के लोगों से पूछताछ की तो पता चला कि बैग लेकर भागते समय उसने कई लोगों से बात की थी। बाइक पर लिफ्ट लेकर वह रामबाग चौराहा तक पहुंचा था। यहां से आटो में बैठकर वह बिजलीघर गया। अब उसकी महाराष्ट्र में लोकेशन आ रही है। पुलिस की टीम उसकी तलाश में भेज दी गई हैं।

पुलिस को पूछताछ में पता चला है कि हसन पूर्व में रंगबाजी में कई लोगों से मारपीट कर चुका है। मगर, लूट और हत्या जैसी वारदात पहली बार उसने की है। जिस अंदाज में वह वारदात कर भागा है। उससे लग रहा है कि उसने सब कुछ योजनाबद्ध तरीके से किया है। इसीलिए ठंडे दिमाग से रहा। लूट और हत्या करने के बाद भी वह लोगों को सामान्य दिख रहा था। जब उसके बारे में पता चला तो लोग चौंक रहे थे। एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद ने बताया कि बदमाश के बारे में पुलिस को पुख्ता जानकारी मिली है। उसकी तलाश में टीम लगी हैं। जल्द ही वह गिरफ्त में होगा। उसके अन्य साथियों के बारे में भी जानकारी की जा रही है। 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.