इटावा में वारदात से पहले शातिरों की आगरा में पुलिस से मुठभेड़, तीन दबोचे

एत्माद्दौला क्षेत्र के प्रकाश नगर में रविवार की शाम काे चेकिंग के दौरान हुई थी मुठभेड़। दिल्ली से चोरी की गई कार में सवार थे तीनों शातिर। पूछताछ में उगला राज। इटावा में वारदात करने जा रहे थे। वहां पर उनकी याेजना लूटपाट करने की थी।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Mon, 18 Jan 2021 01:28 PM (IST) Updated:Mon, 18 Jan 2021 01:28 PM (IST)
इटावा में वारदात से पहले शातिरों की आगरा में पुलिस से मुठभेड़, तीन दबोचे
आगरा पुलिस ने मुठभेड़ में तीन बदमाश दबोचे हैं।

आगरा, जागरण संवाददाता। इटावा में वारदात करने निकले शातिरों की आगरा में पुलिस से मुठभेड़ हो गई। दिल्ली से चोरी की गई कार में निकले शातिरों को आगरा पुलिस ने चेकिंग के दौरान एत्माद्दाैला में रोकने का प्रयास किया। इस पर उन्होंने फायरिंग करके अफरातफरी और दहशत फैला दी थी। पु़लिस ने घेराबंदी करके तीनों अारोपितों को दबोच लिया। पूछताछ में अारोपितों ने बताया कि वह इटावा में वारदात करने के लिए निकले थे।

रविवार की शाम पांच बजे प्रकाश नगर सब्जी मंडी के पास दिल्ली के नंबर की कार में घूमते संदिग्ध लोगों की जानकारी पुलिस को मिली थी। पुलिस टीम ने कार सवारों को घेरने का प्रयास किया तो उन्होंने फयरिंग कर दी थी। इस पर पुलिस ने जवाबी फायरिंग की तो गोली संदिग्धाें की कार के शीशे में लगी। इस पर कार में सवार तीनों युवक उतरकर भागने लगे। इससे इलाके में अफरातफरी और दहशत फैल गई थी। पुलिस ने तीन संदिग्धाें को घेराबंदी करके दबोच लिया। उनकी कार भी बरामद कर ली।

एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद ने बताया पकड़े गए आरोपितों के नाम अजरू निवासी खरग गांव थाना मैदान गढ़ी, दिल्ली, पंकज निवासी बसंत गंज थाना शिवाजी नगर जिला दरभंगा और शरीफ निवासी गांव बहनेरा थाना सेवर जिला भरतपुर हैं। आरोपितों से बरामद कार दिल्ली से चोरी की गई है।आरोपितों ने पूछताछ में बताया कि वह इटावा में वारदात करने जा रहे थे। वहां पर उनकी याेजना लूटपाट करने की थी। 

chat bot
आपका साथी