Corona Warrior in Agra: आगरा में पुलिस का साथ देंगे कोरोना वारियर्स, टीम हुई तैयार

Corona Warrior in Agra हरीपर्वत थाना क्षेत्र में बनाए गए 50 कोरोना वारियर्स। सभी को पुलिस ने दी हैं सफेद रंग की टीशर्ट। कोरोना संक्रमण रोकने को कोरोना कर्फ्यू लगाया गया है। इसका पालन कराने के लिए कोरोना वारियर्स की टीम का गठन किया गया है।

By Tanu GuptaEdited By: Publish:Tue, 18 May 2021 02:29 PM (IST) Updated:Tue, 18 May 2021 02:29 PM (IST)
Corona Warrior in Agra: आगरा में पुलिस का साथ देंगे कोरोना वारियर्स, टीम हुई तैयार
कोरोना वारियर्स की टीम को टीशर्ट देते एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद।

आगरा, जागरण संवाददाता। कोरोना काल में पुलिस का साथ देने को कोरोना वारियर्स भी मैदान में रहेंगे। ये कालाबाजारी की सूचना देने के साथ लोगों की मदद करने में पुलिस का सहयोग करेंगे। हरीपर्वत क्षेत्र में 50 वारियर्स की टीम मंगलवार को तैयार हो गई। एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद ने पूरी टीम को टीशर्ट दीं।

कोरोना संक्रमण रोकने को कोरोना कर्फ्यू लगाया गया है। इसका पालन कराने के लिए कोरोना वारियर्स की टीम का गठन किया गया है। यह टीम पुलिस के साथ मिलकर अधिकारियों के आदेश और निर्देशों का पालन कराने के लिए पुलिस के साथ चेकिंग करेगी। अगर कहीं से कालाबाजारी की कोई शिकायत मिलती है तो कोरोना वारियर्स इसकी सूचना पुलिस को देंगे। उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। किसी रोगी को दवा या खाने की आवश्यकता पड़ती है तो ये पुलिस के माध्यम से उन तक खाना पहुंचाएंगे। इस कार्य में भी ये पुलिस के सहयोगी की भूमिका में रहेंगे। इस टीम में अधिकतर युवाओं को शामिल किया गया है। हरीपर्वत थाना क्षेत्र के लिए मंगलवार को 50 कोरोना वारियर्स की टीम तैयार हो गई। एसपी सिटी ने कोरोना वारियर लिखी सफेद रंग की टीशर्ट सभी को दीं। इसको पहनकर ही ये जिम्मेदारी निभाएंगे। इस मौके पर सीओ हरीपर्वत दीक्षा सिंह और इंस्पेक्टर हरीपर्वत अरविंद कुमार सिंह मौजूद रहे। एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद ने बताया कि अभी हरीपर्वत थाना क्षेत्र में टीम गठित की गई है। इसी तरह कोरोना वारियर्स की टीम हर थाना क्षेत्र में बनाई जाएगी।

chat bot
आपका साथी