CoronaVirus in Agra: समझदार बनिए , मास्क लगाइए और दुकान को बंद होने से बचाइए

CoronaVirus in Agra कोविड-19 की रोकथाम के लिए पुलिस - प्रशासन का हर दिन चलेगा संयुक्त अभियान। बिना मास्क के दुकानदार या फिर ग्राहक के मिलने पर दुकान को कराया जाएगा बंद। प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इस माह आगरा आएंगे ।

By Tanu GuptaEdited By: Publish:Sat, 10 Apr 2021 03:25 PM (IST) Updated:Sat, 10 Apr 2021 03:25 PM (IST)
CoronaVirus in Agra: समझदार बनिए , मास्क लगाइए और दुकान को बंद होने से बचाइए
बिना मास्क के मिलने पर 500 रुपये का जुर्माना लगाया जाएगा ।

आगरा, जागरण संवाददाता। आपकी जरा सी समझदारी व्यापार में होने वाले नुकसान को बचा सकती है। दुकान में बिना मास्क के ना बैठें। अगर कोई भी ग्राहक बिना मास्क के आता है तो उसे एंट्री ना दें या फिर उसे तुरंत मास्क पहने के लिए कहें। आपका यह छोटा सा प्रयास व्यापार में होने वाले नुकसान से बचा सकता है । इससे आपके सम्मान को भी ठेस नहीं पहुंचेगी। जिले में हर दिन कोविड मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ती जा रही है। एक्टिव केसों का आंकड़ा 500 को पार कर चुका है जबकि हर दिन 50 से अधिक लोग पॉजिटिव हो रहे हैं।

डीएम प्रभु एन सिंह का कहना है कि बिना मास्क के घूमने वाले लोगों की धरपकड़ का अभियान चलाने के लिए कहा गया है । यह अभियान हर दिन चलेगा। बिना मास्क के मिलने पर 500 रुपये का जुर्माना लगाया जाएगा । किसी भी वर्ग को छूट नहीं मिलेगी। कोविड की रोकथाम के लिए यह जरूरी है।

मुख्यमंत्री करेंगे तैयारियों की समीक्षा

प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इस माह आगरा आएंगे । वह यहां कॉविड की तैयारियों की समीक्षा करेंगे।

कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन जरूरी

डीएम का कहना है कि त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में नामांकन प्रक्रिया पूरी हो चुकी है। प्रत्याशी और उनके समर्थक वोट मांगने लेकिन जरा संभाल कर। मास्क पहनकर अनिवार्य रूप से रहें। 

chat bot
आपका साथी