Agra Lockdown Update Day 6: बड़ी खबर, जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड से कोरोना के तीन संदिग्ध भागे

रविवार को हुए थे भर्ती सोमवार को बिना बताए जाने से मची अफ़रातफ़री। कई घंटे बाद दो मरीज़ लौटे एक कि तलाश जारी।

By Tanu GuptaEdited By: Publish:Mon, 30 Mar 2020 03:49 PM (IST) Updated:Mon, 30 Mar 2020 09:09 PM (IST)
Agra Lockdown Update Day 6: बड़ी खबर, जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड से कोरोना के तीन संदिग्ध भागे
Agra Lockdown Update Day 6: बड़ी खबर, जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड से कोरोना के तीन संदिग्ध भागे

आगरा, जागरण संवाददाता। जिला अस्पताल से सोमवार को कोरोना वायरस के तीन संदिग्ध भाग गए। जानकारी होने पर अस्पताल प्रशासन में अफ़रातफ़री मच गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। कई घंटे बाद दो मरीज़ लौट आए, एक कि तलाश जारी है।

स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा पिछले दिनों ताजगंज क्षेत्र के दो और सदर क्षेत्र के एक कोरोना संदिग्ध को जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया कराया गया था। इनमे से ताजगंज और सदर क्षेत्र का एक-एक संदिग्ध बिना किसी को बताए चुपचाप निकल गए। वार्ड बॉय आइसोलेशन वार्ड में गया तो तीनो संदिग्ध को गायब देखकर होश उड़ गए।

इसकी जानकारी अस्पताल प्रशासन को दी तो उसने तीनो मरीज़ की तलाश शुरू करने के साथ ही पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंच गई। इसी दौरान दो संदिग्ध अपने आप लौट आये। स्वास्थ्य विभाग दोनो से जानकारी कर रही है कि वह कहां गए थे। वही एक संदिग्ध अभी तक नही मिला है। उसकी तलाश में पुलिस और स्वास्थ्य विभाग की टीम जुटी है। 

43 के लिये गए सैंपल, 36 क्‍वारंटाइन 

जिले में रविवार को 43 संदिग्‍धों के सैंपल लिये गए थे। इनमें कई विदेश से लौटने वाले लोग भी शामिल थे। साथ ही 36 लोगों को क्‍वारंटाइन किया गया था। बता दें कि शहर में अबतक कोरोना वायरस के संक्रमण से ग्रसित 11 लोग मिल चुके हैं।  ऐसे में 12 मार्च और उसके बाद विदेश से लौटने वालों की स्‍क्रीनिंग की जा रही है। जिला अस्‍पताल में विेदेेश घूम कर आए डॉक्‍टर, कारोबारी और विदेश में पढ़ाई कर रहे छात्रों के साथ ही कोरोना संक्रमित मरीजों के संपर्क में आने वालों की स्‍क्रीनिंग की गई । साथ ही कोरोना संक्रमितों के संपर्क में आने वालों की स्‍क्रीनिंग भी की गई। दिनभर में 53 स्‍क्रीनिंग हुईं। इनमें से 43 के सैंपल लिएगए। वहीं 36 लोगों को भर्ती कर क्‍वारंटाइन किया गया था। विदेश से लौटने वाले होम क्‍वारांटाइन हैं।  

chat bot
आपका साथी