आगरा की अदालत में चल रहा है आपका फौजदारी और सिविल का मुकदमा, तो बड़े काम की है ये खबर

Agra Court आगरा के जिला जज नलिन कुमार श्रीवास्तव ने फौजदारी व सिविल के लंबित मुकदमों में तारीखें निर्धारित की हैं। उन्होंने चार मई से लेकर 15 मई तक के मुकदमों में अग्रिम तारीख तय कर दी हैं।

By Tanu GuptaEdited By: Publish:Wed, 05 May 2021 01:35 PM (IST) Updated:Wed, 05 May 2021 01:35 PM (IST)
आगरा की अदालत में चल रहा है आपका फौजदारी और सिविल का मुकदमा, तो बड़े काम की है ये खबर
चार मई से लेकर 15 मई तक के मुकदमों में अग्रिम तारीख तय कर दी हैं।

आगरा, जागरण संवाददाता। कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए उच्च न्यायालय द्वारा दिए गए जरूरी दिशा-निर्देश के अनुपालन में जिला जज नलिन कुमार श्रीवास्तव ने फौजदारी व सिविल के लंबित मुकदमों में तारीखें निर्धारित की हैं। उन्होंने चार मई से लेकर 15 मई तक के मुकदमों में अग्रिम तारीख तय कर दी हैं।

ये हैं निर्धारित अग्रिम तारीख

तय तारीख फौजदारी सिविल

4 मई 24 मई उपरोक्त

5 मई 25 मई उपरोक्त

6 मई 26 मई उपरोक्त

7 मई 27 मई उपरोक्त

10 मई 28 मई उपरोक्त

11 मई 31 मई उपरोक्त

12 मई 1 जून 1 जुलाई

13 मई 2 जून 2 जुलाई

15 मई 3 जून 5 जुलाई

सात मई तक न्यायिक कार्य से विरत रहें अधिवक्ता

दीवानी परिसर में अभी तक कोरोना संक्रमण की चपेट में कई न्यायिक अधिकारी, कर्मचारी और अधिवक्ता आ चुके हैं। वहीं सरकार ने भी प्रदेश में लाकडाउन की अवधि बढ़ा दी है। इसे देखते हुए तीन मई को जिले की सभी बार एसोसिएशन ने आनलाइन संयुक्त बैठक की। इसमें सात मई तक न्यायिक कार्य से विरत रहने का निर्णय किया। यह फैसला आगरा बार एसोसिएशन, ग्रेटर आगरा बार एसोसिएशन, आगरा एडवोकेट्स एसोसिएशन, कलक्ट्रेट बार एसोसिएशन, एडवोकेट वेलफेयर एसोसिएशन व पश्चिमी उत्तर प्रदेश राज्य निर्माण जनमंच के पदाधिकारियों ने संयुक्त रूप से लिया। पदाधिकारियों ने जिला जज से अनुराेध किया था कि वह सभी अधीनस्थ न्यायिक अधिकारियों को चार मई से सात मई तक की समस्त पत्रावलियों पर अग्रिम तारीख नियत करे। 

chat bot
आपका साथी