टरकाती रही पुलिस, आइजी के निर्देश के बाद आई हरकत में, आगरा में पीड़ित को घर से थाने बुलाकर लिखा मुकदमा

एत्माद्दौला के रायल कट पर लुटा था मोबाइल। आइजी के निर्देश के बाद हरकत में आई पुलिस। छात्र ने किया था मोबाइल लुटेरों का पीछा लेकिन आए थे हाथ। थाना पुलिस पहले ही बरामद कर चुकी थी मोबाइल। एसपी सिटी ने जांच कराने की बात कही है।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Sun, 20 Jun 2021 08:24 AM (IST) Updated:Sun, 20 Jun 2021 08:24 AM (IST)
टरकाती रही पुलिस, आइजी के निर्देश के बाद आई हरकत में, आगरा में पीड़ित को घर से थाने बुलाकर लिखा मुकदमा
आगरा में मोबाइल लूट के पीडि़त को घर से बुलाकर पुलिस को मुकदमा लिखना पड़ा।

आगरा, जागरण संवाददाता। मोबाइल लूट के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया था। गुम होने की तहरीर लेकर काम खत्म कर ली। अब आइजी के निर्देश के बाद पुलिस ने पीड़ित को घर से बुलाकर लूट की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया। पीड़ित को पुलिस ने उसका मोबाइल भी दिखाया।

एत्माद्दौला के इंद्रा नगर कालोनी निवासी 12वीं का छात्र वंशदीप बघेल 26 मई की शाम को दवा दवा लेकर घर जा रहा था। रायल कट चौराहा के पास पहुंचते ही उसके मोबाइल पर काल आई। वह खड़े होकर मोबाइल से बात करने लगा। तभी पीछे से बाइक सवार दो लुटेरे आ गए। उन्होंने मोबाइल लूट लिया। वंशदीप ने लुटेरों का पीछा किया, लेकिन वे हाथ नहीं आए।

वंशदीप अपने पिता अभिलाष सिंह के साथ पुलिस चौकी पहुंचा। वहां घटना की सूचना दी। पुलिस ने मोबाइल गुम होने की तहरीर ले ली और जांच की बात कहकर वापस भेज दिया। हाल ही में लूट की बढ़ती घटनाओं को लेकर आइजी नवीन अरोरा ने एसएसपी मुनिराज जी. को पत्र लिखा था। इसमें एत्माद्दौला क्षेत्र की इन घटनाओं का भी जिक्र था। आइजी के कार्रवाई के निर्देश के बाद पुलिस ने ने शुक्रवार को अभिलाष सिंह को थाने बुलाया। उन्हें एक मोबाइल दिखाया। वह उनके बेटे का ही मोबाइल था। बाद में तहरीर लेकर लूट का मुकदमा दर्ज कर लिया। एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद का कहना है कि मामले में लूट का मुकदमा देर से लिखने के बारे में थाना प्रभारी निरीक्षक से जानकारी ली जाएगी।

chat bot
आपका साथी