Lockdown: दिल्ली- राजस्थान में लाकडाउन की घोषणा के बाद आगरा के बाजारों में उमड़ी भीड़

Lockdown रविवार की साप्ताहिक बंदी के बाद सोमवार को बाजार खुले। सुबह 12 बजे तक बाजारों में सामान्य भीड़ थी। मगर दोपहर एक बजे के बाद जैसे ही दिल्ली और राजस्थान में लाकडाउन की घोषणा की खबर फैली उसके बाद बाजार में भीड़ बढ़ना शुरू हो गई।

By Tanu GuptaEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 03:12 PM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 03:16 PM (IST)
Lockdown: दिल्ली- राजस्थान में लाकडाउन की घोषणा के बाद आगरा के बाजारों में उमड़ी भीड़
रविवार की साप्ताहिक बंदी के बाद सोमवार को बाजार खुले।

आगरा, जागरण संवाददाता। दिल्ली और राजस्थान में लाकडाउन की घोषणा के बाद अागरा के बाजारों में भीड़ उमड़ पड़ी है। थोक बाजार से लेकर रिटेल बाजार में खरीदारों की भीड़ है। लोगों को आशंका है कि उत्तर प्रदेश में लाकडाउन लग सकता है, ऐसे में लोगों ने जरूर सामान का स्टाक करना शुरू कर दिया है।

रविवार की साप्ताहिक बंदी के बाद सोमवार को बाजार खुले। सुबह 12 बजे तक बाजारों में सामान्य भीड़ थी। मगर, दोपहर एक बजे के बाद जैसे ही दिल्ली और राजस्थान में लाकडाउन की घोषणा की खबर फैली, उसके बाद बाजार में भीड़ बढ़ना शुरू हो गई। मोतीगंज, दरेसी, बेलनगंज, रावतपाड़ा, लुहारगली, छत्ता बाजार में दुकानों पर लोगों की भीड़ लग गई। हर कोई घर के राशन लेने पहुंचा था। दाल, चावल, चीनी, सरसों का तेल, मसाले आदि का स्टाक लेकर लोग जा रहे थे। मोतीगंज के दुकानदार मोहित ने बताया कि दाेपहर एक बजे के बाद बाजार में अचानक भीड़ बढ़ गई है। बेलनगंज किराना व्यापारी दीपक अग्रवाल ने बताया कि पिछले 15 दिन में बाजार में ऐसी भीड़ नहीं रही। लोग दाल, चीनी और अन्य जरूरत का सामान लेकर जा रहे हैं।

लोगों को आशंका लग सकता है लाकडाउन

मोतीगंज में खरीदारी को पहुंचे आलोक कुमार ने बताया कि जिस तरह से काेरोना से स्थिति बिगड़ रही है, उसको रोकने के लिए यूपी में भी जल्दी लाकडाउन लग सकता है, ऐसे में पिछली बार हुई परेशानी से बचने के लिए अभी राशन खरीद रहे हैं। वहीं, रामबाग निवासी विनोद गुप्ता ने बताया कि दिल्ली में लाकडाउन लग गया है। ऐसे में यहां भी कभी भी लाकडाउन लग सकता है। अभी समय है, ऐसे में घर की जरूरत का सामान खरीदने आए हैं। 

chat bot
आपका साथी