Theft in Agra: जीपीएस डिवाइस निकालने के बाद इनर रिंग रोड से ट्रक ले गए बदमाश

Theft in Agra छत्तीसगढ़ से आगरा आ रहा था सरिया से भरा ट्रक रहनकला से हुआ गायब। अब नहीं मिल रही जीपीएस से ट्रक की लोकेशन चालक भी बेसुराग। पुलिस की कई टीमें एत्मादपुर के साथ-साथ आसपास के थाना क्षेत्रों में तलाश में लगी हैं।

By Tanu GuptaEdited By: Publish:Thu, 21 Jan 2021 09:23 AM (IST) Updated:Thu, 21 Jan 2021 09:23 AM (IST)
Theft in Agra: जीपीएस डिवाइस निकालने के बाद इनर रिंग रोड से ट्रक ले गए बदमाश
छत्तीसगढ़ से आगरा आ रहा था सरिया से भरा ट्रक

आगरा, जागरण संवाददाता। इनर रिंग रोड से सरियों से भरा ट्रक लूटने वाले बदमाश शातिर हैं। उन्हें यह भी जानकारी थी कि ट्रक में जीपीएस लगा है। इसीलिए शातिर डिवाइस निकालने के बाद ट्रक को ले गए। अभी तक पुलिस को ट्रक और उसके चालक का सुराग नहीं मिला है। पुलिस की कई टीमें एत्मादपुर के साथ-साथ आसपास के थाना क्षेत्रों में तलाश में लगी हैं।

छत्तीसगढ के रायगढ़ में गोरखा, जिंदल ट्रांसपोर्ट नगर निवासी आदित्य शर्मा ने मंगलवार रात एत्मादपुर थाने में सरिया से भरे ट्रक की चोरी का मुकदमा लिखाया था। ट्रक चालक बिहार के नालंदा निवासी राम प्रवेश भी तभी से गायब है। आदित्य ने पुलिस को बताया कि राम प्रवेश सात जनवरी को एमएपी स्टील प्राइवेट लि. रायगढ़ से लोहे की सरिया भर कर आगरा के लिए निकला था। 13 जनवरी को ट्रक की लोकेशन दोपहर एक बजे इनर रिंग रोड पर रहनकला के पास आई। ट्रक में जीपीएस डिवाइस लगी है। इससे यहां तक की लोकेशन ट्रैक हुई। मगर, यहां से ट्रक कहां गया? इसकी जानकारी नहीं हो पा रही है। चालक भी गायब है। आगरा में जहां पहुंचना था वहां भी ट्रक लेकर चालक नहीं पहुंचा। 15 जनवरी को अलीगढ़ के बन्नादेवी क्षेत्र से भी इसी तरह ट्रक और क्लीनर गायब हुए थे। क्लीनर का शव मथुरा के छाता में पड़ा मिला था। खाली ट्रक नौहझील थाना क्षेत्र में खड़ा मिल गया। आशंका जताई जा रही है कि दोनों घटनाएं एक ही गैंग ने की हैं। एसएसपी बबलू कुमार का कहना है कि ट्रक और चालक की बरामदगी को क्राइम ब्रांच और सर्विलांस समेत कई टीम लगाई गई हैं। जल्द बरामदगी के प्रयास किए जा रहे हैं। 

chat bot
आपका साथी