Illegal Mining: छह महीने बाद पकड़ में आया, आगरा में खनन अधिकारी की गाड़ी को टक्‍कर मारने वाला ट्रक

सदर में छह मार्च को अधिकारी की गाड़ी में मारी थी टक्कर। पुलिस ने ग्वालियर हाईवे पर बालू से भरे 12 ट्रकों को भी किया सीज। उस समय ट्रक को पकड़ने के लिए खाक छानती रही थी पुलिस। मामला शांत होने पर फिर से ट्रक में भरी जाने लगी बालू।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Sat, 25 Sep 2021 09:19 AM (IST) Updated:Sat, 25 Sep 2021 09:19 AM (IST)
Illegal Mining: छह महीने बाद पकड़ में आया, आगरा में खनन अधिकारी की गाड़ी को टक्‍कर मारने वाला ट्रक
अवैध खनन कर बालू लाने वाले ट्रक को पुलिस ने पकड़ लिया है।

आगरा, जागरण संवाददाता। सदर इलाके में छह महीने पहले खनन अधिकारी की गाडी में टक्कर मारने वाले ट्रक को गुरुवार की रात सैंया इलाके में पकड़ लिया गया। उसे सीज कर दिया। ट्रक मालिक को पुलिस पहले ही जेल भेज चुकी है। वहीं, सदर पुलिस ने ग्वालियर हाईवे पर पुलिस ने बालू से भरे 12 ट्रकों को सीज कर दिया।

इंस्पेक्टर सदर अजय कौशल ने छह मार्च को खनन अधिकारी दिनेश कुमार ग्वालियर हाईवे पर चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान बालू से भरे ट्रक ने भागने का प्रयास किया था। पीछा करने पर ट्रक ने प्रतापपुरा के पास बुलेरो में टक्कर मार दी थी। जिसमें खनन अधिकारी बाल-बाल बचे। घटना के बाद चालक ट्रक लेकर भाग गया था। पुलिस ने ट्रक की पहचान करके उसके मालिक विष्णु को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया था। मगर, ट्रक पकड़ में नहीं आ सका था।

इंस्पेक्टर ने बताया गुरुवार की रात को पुलिस ग्वालियर हाईवे पर चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान उसे खनन अधिकारी की गाड़ी में टक्कर मारने वाले ट्रक के बारे में पता चला। ट्रक को सैंया के पास पकड़कर पुलिस ने सीज कर दिया। वहीं सदर पुलिस ने ग्वालियर हाईवे पर कार्रवाई करते हुए बालू से भरे 12 ट्रकों को सीज कर दिया। बालू राजस्थान से लाई जा रही थी।

chat bot
आपका साथी