Blackmailing: फोन पर दोस्ती करने के बाद आगरा में युवती को बेहोश कर रचाई शादी, अब मांग रहा 40 लाख

बेहोश करके खींचे फोटो और ले गया अपने साथ चेन्‍नई। सिकंदरा थाने में पीड़िता ने युवक और उसके माता-पिता के खिलाफ लिखाया मुकदमा। इंटरनेट मीडिया पर शादी के फोटो वायरल कर शादी तुड़वाने का भी आरोप। इंटरमीडिएट में साथ पढ़ा था आरोपित।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Fri, 25 Jun 2021 09:16 AM (IST) Updated:Fri, 25 Jun 2021 09:16 AM (IST)
Blackmailing: फोन पर दोस्ती करने के बाद आगरा में युवती को बेहोश कर रचाई शादी, अब मांग रहा 40 लाख
आगरा में युवक ने नकली शादी रचाकर युवती को ब्‍लेकमेल किया है।

आगरा, जागरण संवाददाता। सिकंदरा क्षेत्र की एक युवती से साथ में पढ़ चुके युवक ने फोन पर दोस्ती कर ली। इसके बाद बातों के जाल में फंसा लिया। युवती को बेहोश कर उसने नकली शादी की और फोटो खींच लिए। अब वे फोटो वायरल कर युवती की शादी तुड़वा दी और 40 लाख रुपये की मांग कर रहा है। पीड़िता ने इन्हीं आरोपों में दोस्त और उसके माता-पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

मुकदमे के अनुसार, लोहामंडी के खातीपाड़ा में रहने वाला अभिषेक उसके साथ इंटरमीडिएट में पढ़ता था। दोनों फोन पर बातचीत करते थे। पांच अप्रैल को अभिषेक ने उसे बुलाया। नशीला पदार्थ मिलाकर उसे कोल्ड ड्रिंक पिला दी। इसके बाद वह बेहोश हो गई। होश आने पर वह युवक के घर पर थी। युवक ने उसे नकली शादी के फोटो दिखाकर डरा दिया। इसके बाद उसे बहलाकर वह अपने साथ चेन्नई ले गया। सात अप्रैल को चेन्नई पहुंचने के बाद उसने पिता को काॅल करके पूरी जानकारी दी। उन्होंने कहा कि बहाने से आगरा आ जाओ। यह बोलो कि घरवाले शादी करा देंगे। यहां आने पर सब देख लेंगे। उसने ऐसा ही किया। आरोपित पीड़िता को आगरा ले आया और उसे रास्ते में छोड़ दिया। घर आने के बाद उसने शादी का रजिस्ट्रेशन रद कराया। इसके बाद स्वजन ने उसका दूसरे लड़के से रिश्ता तय कर दिया। आरोपित ने उसके पुराने फोटो वायरल करके शादी तुड़वा दी। अब 40 लाख रुपये मांग रहा है। पीड़िता ने आरोपित अभिषेक और उसके माता -पिता के खिलाफ अपहरण, छेड़छाड़ व अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है।

chat bot
आपका साथी