CoronaVirus: आगरा के मेयर नवीन जैन खेमे में हड़कंप, समर्थक भी हो गए आइसोलेट, सता रहा अब कोरोना का डर

आगरा के मेयर नवीन जैन विधायक महेश गोयल और मंडलायुक्त अमित गुप्‍ता कोरोना वायरस संक्रमण का शिकार बन चुके हैं। दरअसल बीते दिनों में मेयर लगातार सामाजिक और राजनीतिक कार्यक्रमों में रहे थे सक्रिय। नगर निगम के पार्षदों और कर्मचारियों के मन में भी पैदा हो गई है आशंका।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Thu, 15 Apr 2021 01:34 PM (IST) Updated:Thu, 15 Apr 2021 01:34 PM (IST)
CoronaVirus: आगरा के मेयर नवीन जैन खेमे में हड़कंप, समर्थक भी हो गए आइसोलेट, सता रहा अब कोरोना का डर
आगरा के मेयर नवीन जैन कोरोना वायरस संक्रमित पाए गए हैं।

आगरा, जागरण संवाददाता। कोरोना वायरस संक्रमण है ही ऐसा कि हर आदमी के चिंता पर परेशानी के बल डाल दे रहा है। अब आगरा के मेयर नवीन जैन के संक्रमित होने के बाद नगर निगम के पार्षदों और कर्मचारियों के शहर के तमाम लोग चिंताग्रस्‍त हैं। दरअसल मेयर का सामाजिक एवं राजनीतिक दायरा बड़ा है। बीते दिनों उन्‍होंने शहर में कई कार्यक्रमों में भाग लिया, साथ ही रोजाना भी वे सैकड़ों लोगों से मिल रहे हैं। मेयर की जांच रिपोर्ट पॉजीटिव आने के बाद हाल ही में उनसे मिले लोग होम आइसोलेशन में चले गए हैं।

मेयर नवीन जैन, विधायक महेश गोयल, मंडलायुक्त अमित गुप्ता सहित कोरोना वायरस संक्रमण के बुधवार को 242 नए संक्रमित मिले थे। देहात में भी कोरोना संक्रमण तेजी से फैलने लगा है। इससे नए केस की संख्या तेजी से बढ़ सकती है। प्रदूषण मुक्त आगरा के लिए अभियान चला रहे मेयर नवीन जैन ने एंटीजन टेस्ट कराया, रिपोर्ट पाजिटिव आई है। उनकी पत्नी भी कोरोना संक्रमित हैं। पंचायत चुनाव को लेकर खेरागढ़ विधायक महेश गोयल प्रचार कर रहे थे, उन्होंने भी जांच कराई। उनकी भी रिपोर्ट पाजिटिव आई है। मंडलायुक्त अमित गुप्ता ने बाजारों का निरीक्षण किया, मास्क पहनने के लिए सख्ती करने के निर्देश दिए। उनकी भी रिपोर्ट पाजिटिव है। इसके साथ ही एसएन की स्त्री रोग विभाग की चिकित्सक की वैक्सीन लगवाने के बाद रिपोर्ट पाजिटिव आई है। लेडी लायल जिला महिला चिकित्सालय के डाक्टर, एसएन के सीनियर ब्वायज हास्पटल में रह रही जूनियर डाक्टर, जीबी पंत में रह रहा मेडिकल छात्र, चाणक्यपुरम प्रतापपुरा निवासी दंपती, एडीआरडीई कालोनी निवासी महिला, उनका छह साल का बेटा, देहात में खुशियापुर निवासी 96 साल के बुजुर्ग, कागारौल निवासी एक ही परिवार के 73 साल के बुजुर्ग, 20 साल की स्वजन, नोर्थ विजय नगर कालोनी निवासी आठ साल का बालक, जयपुर हाउस कालोनी निवासी 17 साल के बालक में कोरोना की पुष्ट हुई है।

मेयर नवीन जैन, विधायक महेश गोयल और कमिश्‍नर अमित गुप्‍ता में से सबसे ज्‍यादा पब्लिक डीलिंग मेयर नवीन जैन की है। रोजाना उनसे मिलने घर और कार्यालय पर सैकड़ों लोग पहुंचते हैं। साथ ही जहां भी उन्‍हें बुलाया जाता है, वे भी लगभग उन सभी कार्यक्रमों में भागीदारी करते हैं। लिहाजा शहर का एक बड़ा वर्ग अब इस आशंका से ग्रस्‍त है कि कहीं वे भी इस वायरस की चपेट में न जाएं। मेयर नवीन जैन ने हाल ही में अपने संपर्क में आए सभी लोगों से आइसोलेशन में रहने तथा स्‍वास्‍थ्‍य में बदलाव आने पर कोरोना वायरस संक्रमण की जांच कराने की अपील की है।

मेयर नवीन जैन, मंडलायुक्त अमित गुप्ता की कोरोना की रिपोर्ट पाजिटिव आई है। संक्रमण तेजी से फैल रहा है, बेवजह बाहर न निकलें। मास्क और शारीरिक दूरी का पालन करें।

प्रभु एन सिंह, डीएम आगरा 

chat bot
आपका साथी