JE Murder Case: हत्‍या की गुत्‍थी सुलझाने को अब ADG और IG ने संभाला मोर्चा Agra News

पकड़े गए चारों शातिरों से पूछताछ करने पहुंचे आला अधिकारी। जांच में तेजी लाने को अधिनस्‍थों को दिए निर्देश।

By Tanu GuptaEdited By: Publish:Tue, 21 Jan 2020 03:35 PM (IST) Updated:Tue, 21 Jan 2020 08:11 PM (IST)
JE Murder Case: हत्‍या की गुत्‍थी सुलझाने को अब ADG और IG ने संभाला मोर्चा Agra News
JE Murder Case: हत्‍या की गुत्‍थी सुलझाने को अब ADG और IG ने संभाला मोर्चा Agra News

आगरा, जेएनएन। पांच दिन बाद भी हत्‍या की गुत्‍थी न सुलझ पानेे के कारण अब आला अधिकारी खुद जांच में जुट गए हैं। जूनियर इंजीनियर हत्‍याकांड की जांच और पकड़े गए चार शातिरों से पूछताछ के लिए एडीजी और आईजी ने मथुरा पहुंच गए। यहां चारों शातिरों से उन्‍होंने पूछताछ की और अधिनस्‍थों को आवश्‍यक कार्रवाई के निर्देश दिए।

पुलिस जेई प्रदीप कुमार हत्याकांड की गुत्थी को सुलझाने के करीब है। मगर, पकड़े गए चार शातिरों ने 24 घंटे से उलझा कर रखा है। हत्या के पीछे का मकसद साफ नहीं हो पा रहा है। उनसे सच उगलवाने के मंगलवार को एडीजी अजय आनंद और आइजी ए सतीश गणेश मथुरा पहुंच गए। यहां उन्‍होंने चारों शातिरों से काफी देर पूछताछ की और फिर आवश्‍यक निर्देश एसपी शलभ माथुर, एसपी सुरक्षा ज्ञानेंद्र मीणा और एसपी सिटी अशोक कुमार मीणा  को दिए। पुलिस मामले के जल्‍द खुलासे के लिए पकड़े गए शातिरों के कुछ साथियों की तलाश कर रही है। 

पानीगांव फीडर पर तैनात जेई प्रदीप कुमार की गुरुवार रात गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में पुलिस ने चार शातिर हिरासत में लिए हैं। इनमें एक आगरा का है, बाकी गिरोह के सदस्य हैं। रविवार रात पुलिस की टीमेें इनसे अलग-अलग पूछताछ करती रहीं। सोमवार को एसपी सिटी अशोक कुमार मीणा ने सुबह ग्यारह बजे से दोपहर दो बजे तक पूछताछ की। पूछताछ में शातिर पुलिस को लगातार उलझाए हुए हैं। पुलिस टीमों का दावा है कि लूट और रंजिश दोनों ही लाइन पर अच्छी लीड मिली है। पकड़े गए पेशेवर अपराधी हैं। पूछताछ में मिल रहे इनपुट के आधार पर पुलिस टीम इनके साथियों का पीछा कर रही हैं। उनके हाथ लगते ही पुलिस को वह साक्ष्य भी मिल जाएंगे, जिससे पुलिस जेई की हत्या के पीछे के कारणों को स्पष्ट कर सके। एसपी सिटी अशोक कुमार मीणा ने बताया कि काफी अहम सुराग हाथ लगे हैं। कुछ तथ्य अभी पूरी तरह से साफ नहीं हो पा रहे हैं। उनको लेकर संशय बना है।

डीजीपी भी ले रहे प्रगति की जानकारी

आइजी ने तीन एसपी और पंद्रह टीमों के साथ साथ एसटीएफ को भी हत्याकांड का राजफाश करने को लगाया है। डीजीपी भी लगातार एसएसपी से प्रगति की जानकारी ले रहे हैं। पुलिस दबाव में आकर जल्दबाजी में हत्याकांड का पर्दाफाश नहीं करना चाहती। वह असली हत्यारों को सामने लाने के लिए नॉन स्टॉप कार्रवाई कर रही है।  

chat bot
आपका साथी