आगरा में दोस्त की पत्नी से दुष्कर्म के आरोपित एकाउंटेंट को जेल भेजा

कमला नगर का मामला ब्लैकमेल करके वसूल चुका था छह लाख। इंटरनेट मीडिया में फोटो वायरल करने की धमकी देकर मांग रहा था और रकम। आरोपित अंकित अग्रवाल अब दो लाख 40 हजार रुपये और मांग रहा था। दुष्कर्म और अमानत में खयानत का मुकदमा दर्ज कराया गया था।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 08:42 AM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 08:42 AM (IST)
आगरा में दोस्त की पत्नी से दुष्कर्म के आरोपित एकाउंटेंट को जेल भेजा
आगरा में दोस्‍त की पत्‍नी से दुष्‍कर्म करने वाले एकाउंटेंट को जेल भेजा गया है।

आगरा, जागरण संवाददाता। दोस्त की पत्नी के साथ दुष्कर्म करने और उसकी अश्लील वीडियो बनाने के आरोपित एकाउंटेंट को पुलिस ने गुरुवार को जेल भेज दिया। आरोपित पीड़िता को ब्लैकमेल करके छह लाख रुपये वसूल चुका था। दो लाख 40 हजार रुपये अौर मांग रहा था। रकम नहीं देने पर उसकी अश्लील फोटो और वीडियो इंटरनेट मीडिया में वायरल करने की धमकी दे रहा था।

कमला नगर इलाके की रहने वाली महिला के साथ उसके पति के दोस्त अंकित अग्रवाल ने छह महीने पहले धमकी देकर दुष्कर्म किया था। आरोपित अंकित अग्रवाल एकाउंटेंट है। पति का दोस्त होने के चलते उसके घर पर आना-जाना था। महिला का आरोप है कि छह महीने पहले पति की गैर मौजूदगी में अंकित अग्रवाल ने धमकी देकर उससे दुष्कर्म किया। इसके बाद उसे लगातार ब्लैकमेल करके शारीरिक शोषण किया। इस दौरान उसकी अपने मोबाइल से अश्लील वीडियो और फोटो बना ली। इसे सार्वजनिक करने की धमकी देकर ब्लैकमेल किया और उससे छह लाख रुपये वसूल लिए।

आरोपित अंकित अग्रवाल अब दो लाख 40 हजार रुपये और मांग रहा था। पीड़िता के अनुसार उसने रकम नहीं होने की कहा तो अंंकित उसकी अश्लील वीडियो और फोटो को इंटरनेट मीडिया में वायरल करने की धमकी देने लगा। इस पर उसने पति को पूरे मामले की जानकारी दी। पति के साथ थाने पहुंचकर पीड़िता ने अंकित अग्रवाल के खिलाफ दुष्कर्म और अमानत में खयानत का मुकदमा दर्ज कराया था। इंस्पेक्टर कमला नगर नरेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि आरोपित को गिरफ्तार करके गुरुवार को जेल भेज दिया गया। 

chat bot
आपका साथी