Accident on Yamuna Expressway: यमुना एक्सप्रेस वे पर कार का टायर फटा, बस्‍ती के रहने वाले दो युवकों की मौत

सोमवार देर रात हुआ हादसा। नोएडा से आगरा की ओर आ रही होंडा अमेज टायर फटने से डिवाइडर पर चढ़ी। मृतक युवक बस्‍ती के रहने वाले थे। एक युवक की गहरी चोटें। पुलिस ने कराया है मथुरा के जिला अस्‍पताल में भर्ती।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 09:18 AM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 09:18 AM (IST)
Accident on Yamuna Expressway: यमुना एक्सप्रेस वे पर कार का टायर फटा, बस्‍ती के रहने वाले दो युवकों की मौत
यमुना एक्‍सप्रेस वे पर दुर्घटनाग्रस्‍त होंडा अमेज।

आगरा, जेएनएन। यमुना एक्सप्रेस वे पर मौत के हादसों का सिलसिला थम नहीं रहा है। सोमवार देर रात नोएडा से आगरा की ओर जा रही होंडा अमेज कार का टायर फट गया। जिससे बेकाबू कार डिवाइडर से टकरा कर पलट गई। हादसे में कार सवार दो युवकों की मौत हो गई और एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है।

यमुना एक्सप्रेस वे पर होंडा अमेज कार यूपी 51 एडब्‍ल्‍यू 0051 सोमवार रात नोएडा से आगरा की ओर जा रही थी। थाना महावन क्षेत्र में माइल स्टोन 120 के समीप कार का टायर फट गया। जिससे अनियंत्रित कार डिवाइडर में टकरा कर पलट गई। जिससे कार के परखच्चे उड़ गए। कार में सवार सुधांशु मिश्र (28) निवासी खीरी गार्डन नीयर सेंटर वैसंल स्कूल बस्ती तथा सौरभ त्रिपाठी (24) निवासी पवन पार हवेली बस्ती की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि प्रद्युम्न मिश्र निवासी खीरी गार्डन नीयर सेंटर वैंसंल स्कूल बस्ती गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार में फंसे दोनों शव बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए तथा घायल को उपचार के जिला अस्पताल भेज दिया है।

chat bot
आपका साथी