Yamuna Expressway Accident: यमुना एक्सप्रेस वे पर हादसा, गुरुग्राम के परिवार के तीन लोगों की मौत

Yamuna Expressway Accident मृतकों में दंपती और उनका पुत्र शामिल पीछे से खड़ी कार में मारी टक्कर। गुरुग्राम का परिवार बुधवार सुबह नोएडा होते हुए आगरा की ओर आ रहा था। पीछे से दूसरी कार ने मारी टक्‍कर। कार में फंसे रहने के कारण सवार तीनों लोगों ने तोड़ा दम।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Wed, 28 Oct 2020 11:52 AM (IST) Updated:Wed, 28 Oct 2020 11:52 AM (IST)
Yamuna Expressway Accident: यमुना एक्सप्रेस वे पर हादसा, गुरुग्राम के परिवार के तीन लोगों की मौत
यमुना एक्‍सप्रेस वे पर बुधवार सुबह हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है।

आगरा, जेएनएन। यमुना एक्सप्रेस वे पर महावन-राया बार्डर पर बुधवार की सुबह करीब साढ़े दस बजे खड़ी कार में पीछे से आ रही कार ने टक्कर मार दी। हादसे में एक परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई। मृतक दंपती और उनका पुत्र शामिल है। एक घायल भी हुआ है।

गुरुग्राम के राजीव नगर नगर निवासी धर्मवीर सिंह राणा अपनी पत्नी ऊषा राणा और पुत्र अविनाश राणा की ऑल्टो कार से नोएडा से आगरा की तरफ जा रहे थे। कार को उन्होंने माइल स्टोन 114 के समीप खड़ा कर दिया था। तीनों ही कार में बैठे हुए थे। पीछे से पंजाब के जिला अमृतसर के थाना बीजीवन क्षेत्र के गुरनाम नगर कुलदीप उर्फ लकी टिएगो कार से आ रहे थे। कुलदीप ने कार में पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही ऑल्‍टो कार पलट गई और काफी दूर तक घिसटती चली गई। धर्मवीर सिंह राणा, उनकी पत्नी ऊषा राणा और पुत्र अविनाश राणा कार में फंस गए। महावन पुलिस और यमुना एक्सप्रेस वे के राहतकर्मियों ने कार में फंसे तीनों को बाहर निकाला, तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। कुलदीप घायल हो गया। एसपी देहात श्रीशचंद्र ने बताया, दो कारों की टक्कर में तीन लोगों की मौत हुई है। तीनों एक ही परिवार के सदस्य है। दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को एक्सप्रेस वे से हटा कर यातायात सामान्य करा दिया गया है। 

chat bot
आपका साथी