इकलौते बेटे का मुंडन कराने आ रहे परिवार की खुशियां बदली मातम में, जानें क्‍या हुआ हादसा

फीरोजाबाद के जसराना के घिरोर रोड पर टेम्पो और ओमिनी गाड़ी भिड़ीं।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Tue, 19 Feb 2019 01:38 PM (IST) Updated:Tue, 19 Feb 2019 01:38 PM (IST)
इकलौते बेटे का मुंडन कराने आ रहे परिवार की खुशियां बदली मातम में, जानें क्‍या हुआ हादसा
इकलौते बेटे का मुंडन कराने आ रहे परिवार की खुशियां बदली मातम में, जानें क्‍या हुआ हादसा

आगरा, जेएनएन। दो माह के बच्‍चे का मुंडन कराने आ रहे परिवार की खुशियां मातम में बदल गईं। परिवार को क्‍या पता था कि जिस मासूम का मुंडन संस्‍कार कराने के लिए उसे गोद में भरकर ले जा रहे हैं उसे मौत छीन कर ले जाएगी। 

मैनपुरी का परिवार एक बच्चे का मुंडन कराने के लिए फीरोजाबाद के जसराना क्षेत्र में टेम्‍पो से आया था। जसराना क्षेत्र में घिरोर रॉड पर चौपला बम्बा के पास टेम्पो में ओमनी ने टक्कर मार दी। हादसे में पूरा परिवार घायल हो गया। दर्दनाक ये था कि जिस बच्चे का मुंडन होना था उसकी उपचार को ले जाते समय मौत हो गई। परिवार की खुशियां मातम में बदल गई।

मैनपुरी के अहरवा कटरा हकीमपुर थाना बरनाहल निवासी सुनील कुमार पुत्र ओमप्रकाश का परिवार जसराना के एका स्थित जखई मेले में जा रहा था। सुनील दो माह पहले ही पिता बने थे। बच्चे शिवम का मंगलवार को मुंडन होना था। पूरा परिवार टेंपो में सवार होकर आया था। ओमनी और टेंपो की आमने-सामने की भिड़ंत में टेंपो सवार सभी लोग गंभीर घायल हो गए। घायल सुनील, मां राज बेटी, पत्नी करिश्मा, भाई अंशुल, बहन पूनम दो बच्चे मोहिनी और शिवम को घायल अवस्था में जसराना के स्वास्थ्य केंद्र पर लाया गया। वहीं ओमीनी में सवार महिला साधना पत्नी ब्रजमोहन निवासी नगला रामलाल गड़ी जलेसर भी गम्भीर रूप से घायल हो गईं जिन्हें उपचार के लिए आगरा भेजा गया है।

एकलौता बेटा था शिवम

प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल भेज दिए। रास्ते में शिवम की मौत हो गई। सुनील के इकलौता बेटा था। परिवार उसके जन्म की खुशियां मना रहा था। अब खुशियां मातम में तब्दील हो गई। 

chat bot
आपका साथी