एटा में हादसा, बारातियों से भरी कार पलटी, दो की मौके पर ही मौत

कार थाना सकीट के गांव कवार और अंगदपुर के बीच पहुंची तभी अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में गौरव और मोहित की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि अवधेश और हिरदेश गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए आगरा भेजा गया है।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Sat, 20 Nov 2021 01:45 PM (IST) Updated:Sat, 20 Nov 2021 01:45 PM (IST)
एटा में हादसा, बारातियों से भरी कार पलटी, दो की मौके पर ही मौत
एटा में सड़क हादसे में बरात में शामिल होने जा रहे दो युवकों की मौत हो गई।

आगरा, जागरण टीम। एटा के थाना सकीट क्षेत्र में बारातियों से भरी एक कार पलट गई, जिससे दो युवकों की मौत हो गई और दो लोग घायल हुए हैं। घायलों को उपचार के लिए पहले मेडिकल कालेज लाया गया, जहां से आगरा रेफर कर दिया। मृतकों के घरों में कोहराम मचा है।

शुक्रवार रात थाना रिजोर क्षेत्र के गांव इब्राहिमपुर नगरिया निवासी 20 वर्षीय गौरव तथा 22 वर्षीय मोहित शर्मा अपने साथियों हिरदेश और अवधेश के साथ कोमल सिंह के पुत्र अंशुल की बरात में शामिल होने के लिए कार से जा रहे थे। जैसे ही उनकी कार थाना सकीट के गांव कवार और अंगदपुर के बीच पहुंची तभी अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में गौरव और मोहित की मौके पर ही मौत हो गई जबकि अवधेश और हिरदेश गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया जबकि घायलों को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया। घायलों की हालत चिंताजनक थी इसलिए चिकित्सकों ने उन्हें आगरा रेफर कर दिया। उधर मृतकों के घरों में हाहाकार मचा है। घायलों की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है। अपर पुलिस अधीक्षक धनंजय कुशवाहा ने बताया कि हादसा देर रात हुआ कार अनियंत्रित होकर पलट गई थी।

chat bot
आपका साथी