AAP Protest in Agra: शहर से उठकर गांवों तक गूंजेगा बेरोजगारी का मुद्​दा, आप ने तैयार की रणनीति

AAP Protest in Agra 10 दिसंबर को गली-गली घूमेंगे युवा। शहर के उत्तर व दक्षिण विधानसभा क्षेत्र से इसकी शुरुआत होगी। शहर के युवा बेरोजगारी के खिलाफ बाइक रैली निकालेंगे। इस दौरान दूसरे युवाओं और लोगों को भी इसके खिलाफ जागरूक करेंगे।

By Tanu GuptaEdited By: Publish:Mon, 30 Nov 2020 04:07 PM (IST) Updated:Mon, 30 Nov 2020 04:07 PM (IST)
AAP Protest in Agra: शहर से उठकर गांवों तक गूंजेगा बेरोजगारी का मुद्​दा, आप ने तैयार की रणनीति
आप ने तैयार की आंदोलन की रणनीति।

आगरा, जागरण संवाददाता। नये कृषि विधेयकों के विरोध में घिरी भाजपा सरकार की मुश्किलें अब नौजवान बढ़ाएंगे। इसके लिए आम आदमी पार्टी (आप) ने उन्हें एकजुट करना शुरू कर दिया है। 10 दिसंबर को शहर की गलियों में बेरोजगारी का मुद्​दा गूंजेगा। इसके बाद इसी मुद्​दे पर गांव-गांव आंदोलन की तैयारी है।

आप के जिलाध्यक्ष कपिल वाजपेयी के अनुसार, बेरोजगार अधिकार यात्रा के तहत पार्टी कार्यकर्ता युवाओं से लगातार संपर्क कर रहे हैं। शहर के उत्तर व दक्षिण विधानसभा क्षेत्र से इसकी शुरुआत होगी। शहर के युवा बेरोजगारी के खिलाफ बाइक रैली निकालेंगे। इस दौरान दूसरे युवाओं और लोगों को भी इसके खिलाफ जागरूक करेंगे, जिससे कि सरकार की आंखें खुलें। उनका कहना है कि बेरोजगारी के मुद्​दे पर युवाओं को गुमराह किया जा रहा है। बेरोजगार होने वाले युवाओं का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। सरकार उनसे झूठे वादे व दावे कर रही है। इसलिए आप इन युवाओं की अावाज को सरकार के कानों तक पहुंचाने का काम करेगी। पहले शहरी क्षेत्र में आंदोलन होगा। इसके बाद इसे जिले के गांव-गांव तक ले जाया जाएगा। वहां भी इसके खिलाफ लोगों को जागरूक किया जाएगा। कपिल वाजपेयी का कहना है कि यह आंदोलन कोविड-19 की रोकथाम के नियमों का पालन करते हुए किया जाएगा। फिलहाल हमारे कार्यकर्ता युवाओं को एकजुट करने में लगे हैं। जरूरत पड़ी तो शीर्ष नेतृत्व की हरी झंडी मिलने के बाद इस आंदोलन को आसपास के जिलों तक ले जाया जाएगा। 

chat bot
आपका साथी