आगरा में चोरी के आरोप में युवक को हाईवे की ग्रिल पर रस्सी से बांधकर पीटा, वीडियो वायरल

आगरा- कानपुर हाईवे की घटना लोडर टेंपो चालक ने की दबंगई। शनिवार सुबह घटना का वीडियो आया सामने। युवक पर आरोप है कि उसने टेंपो में रखी बैटरी रास्‍ते में किसी को दे दी। पुलिस तक नहीं पहुंची है अभी मामले की शिकायत।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Sat, 25 Sep 2021 11:58 AM (IST) Updated:Sat, 25 Sep 2021 11:58 AM (IST)
आगरा में चोरी के आरोप में युवक को हाईवे की ग्रिल पर रस्सी से बांधकर पीटा, वीडियो वायरल
गुलाबी शर्ट पहने इस युवक को ग्रिल से बांधकर पीटा गया।

आगरा, जागरण संवाददाता। लोडर टेंपो में बैठकर जा रहे युवक को चोरी के आरोप में टेंपो चालक ने रस्सी से बांध लिया। इसके बाद उसकी पिटाई की। इस दौरान किसी ने वीडियो बना लिया। यह वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। मामला पुलिस तक पहुंच गया। मगर, लिखित शिकायत न मिलने पर बिना कार्रवाई के ही युवक को छोड़ दिया।

लोडर टेंपो चालक शुक्रवार शाम को आगरा से फीरोजाबाद के लिए सामान लेकर जा रहा था। उसमें बैटरी और दवाओं के कार्टन रखे थे। टेंपो चालक ने आगरा से एक युवक को फीरोजाबाद के लिए पीछे बैठा लिया। टेंपो चालक के अनुसार, एत्मादपुर पहुंचने से पहले ही चलते टेंपो में पीछे बैठे युवक ने बैटरी उठाकर अपने परिचित को दे दी। किसी राहगीर ने इसका वीडियो बना लिया। इसके बाद टेंपो चालक को इसकी जानकारी दे दी। एत्मादपुर में बरहन तिराहा पर टेंपो रोककर चालक ने पीछे बैठे युवक को पकड़ लिया। वह चोरी करने से इन्कार कर रहा था। ऐसे में उसने युवक के हाथ रस्सी से बांध लिए और रस्सी टेंपो और हाईवे किनारे लोहे की ग्रिल से बांध दी। इसी बीच टेंपो चालक के कुछ और साथी वहां पहुंच गए। उन्होंने रस्सी से बंधे युवक को पीटा। युवक की पिटाई होते देखकर वहां भीड़ जमा हो गई। बड़ी संख्या में राहगीर भी रुक गए। इस दौरान किसी राहगीर ने युवक की पिटाई का किसी ने वीडियो बना लिया। यह वीडियो शनिवार को इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो में युवक रस्सी से बंधा दिख रहा है। एक वीडियो में कुछ लोग उसे पीटकर चोरी के बारे में पूछ रहे हैं। वे उससे कह रहे हैं कि बैटरी चोरी करके किसी दी है? यह बता दे। युवक पिटने के बाद भी यह जानकारी नहीं दे रहा है। पुलिस मौके पर पहुंची और चोरी के आरोपित युवक को थाने ले गई। टेंपो चालक ने पुलिस से मामले की शिकायत नहीं की थी। इसलिए पुलिस ने युवक को उसके स्वजन की सुपुर्दगी में छाेड़ दिया। मारपीट करने वालों पर भी कोई कार्रवाई नहीं की। इंस्पेक्टर एत्मादपुर अनुज सैनी का कहना है कि उन्हें मामले की जानकारी नहीं है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी