आगरा में बारहवीं के छात्र को दबंगों ने लाठी डंडों से पीटा, थाना पुलिस ने बदलवाई तीन बार तहरीर

आगरा में पुलिस ने घटना के 3 घंटे बाद भी छात्र का मेडिकल नहीं कराया और छात्र के द्वारा दी गई तहरीर को बदलवाने में लगी हुई है। वहीं छात्र के सर से काफी खून बह चुका है।

Tanu GuptaWed, 01 Dec 2021 04:39 PM (IST)
दबंगों की मारपीट में घायल शाहदरा निवासी 12वीं का छात्र।

आगरा, जागरण संवाददाता। थाना एत्माद्दौला पुलिस का खेल निराला है। घटना के तीन घंटे बाद भी घायल छात्र का मेडिकल नहीं कराया। कॉलेज से घर लौटते समय 12वीं के छात्र पर आधा दर्जन युवकों ने लाठी डंडों लोहे की रॉड से हमला बोल दिया। सिर में लोहे की रॉड लगने से छात्र बुरी तरीके से घायल हो गया। वहीं थाना पुलिस घटना में दी गई तहरीर को तीन बार बदलवा चुकी है लेकिन छात्र का अभी तक ना मेडिकल कराया ना ही मुकदमा पंजीकृत किया है।

शाहदरा निवासी 12वीं का छात्र जो ट्रांस में स्थित कॉलेज से लौटकर अपने घर जा रहा था। फेस टू ट्रांस यमुना कॉलोनी में पहले से ही घात लगाकर करीब आधा दर्जन युवक हाथ में लोहे की रॉड व सरिया लेकर बैठे थे। जैसे छात्र उनके नजदीक आया उसे युवकों ने घेर लिया और लाठी-डंडों से जमीन में डाल डाल कर बुरी तरीके से पिटाई कर दी। जिसमें छात्र के सिर में लोहे की रॉड लगने के चलते वह पूरी तरीके से घायल हो गया। मौके पर राहगीरों ने छात्र को बचाया घटना की जानकारी थाना पुलिस को दी गई। लेकिन मौके पर कोई भी पुलिसकर्मी घटनास्थल पर नहीं पहुंचा। उसके बाद घायल छात्र चौकी पर पहुंचा जहां पर उसने आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी। छात्र का आरोप है कि उसके आगे की जेब में एक हजार रुपये रखे थे वह भी युवक मारपीट के दौरान छीन कर ले गए। वहीं पुलिस ने घटना के 3 घंटे बाद भी छात्र का मेडिकल नहीं कराया और छात्र के द्वारा दी गई तहरीर को बदलवाने में लगी हुई है। वहीं छात्र के सर से काफी खून बह चुका है। इस बात को लेकर छात्र के स्वजनों में आक्रोश है। 

बता दें कि कॉलेज के आसपास क्षेत्रीय दबंगो का काफी खौफ है। आए दिन कॉलेज से निकलने वाले छात्र छात्राओं के साथ मारपीट करते हैं। दो दिन पूर्व में भी इन्हीं युवकों ने एक छात्र को बुरी तरीके से पीटा था। जिसने भी थाने पर तहरीर दी है। पुलिस की लापरवाही से युवको के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। 

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.