अागरा के अपार्टमेंट में व्यापारी की हत्या कर लूट करने वाले बदमाशों के तार फीरोजाबाद ओर एटा से जुड़े

हरीपर्वत के फ्रीगंज में तिरंगा अपार्टमेंट में 11 अप्रैल को हुई थी हत्या। फ्लैट से 60 लाख रुपये और एक किलो सोने के जेवरात लूटकर ले जाने का है अनुमान। बिना नंबर की कार से आई थी महिला और उसके तीन साथी खुद को बताया था व्यापारी का रिश्तेदार।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 11:15 AM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 11:15 AM (IST)
अागरा के अपार्टमेंट में व्यापारी की हत्या कर लूट करने वाले बदमाशों के तार फीरोजाबाद ओर एटा से जुड़े
आगरा के व्‍यापारी किशन गोपाल अग्रवाल के हत्‍यारे फीरोजाबाद और एटा से जुड़े हैं।

आगरा, जागरण संवाददाता। आगरा के हरीपर्वत थाना क्षेत्र के एक अपार्टमेंट में व्यापारी की हत्या कर लूटपाट के तार फीरोजाबाद और एटा से जुड़े होने की आशंका है। मृतक के मोबाइल के अलावा पुलिस द्वारा अब तक की गई छानबीन के बाद यह आशंका जताई जा रही है। पुलिस की टीमेों ने फीरोजाबाद और एटा में दबिश भी दी है। हालांकि अभी तक कोई ठोस साक्ष्य पुलिस को नहीं मिल सके हैं। मगर, पुलिस का दावा है कि उसे कुछ अहम सुराग मिले हैं। इसके आधार पर वह हत्यारों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है। जल्दी ही वह घटना का पर्दाफाश कर देगी। वहीं, व्यापारी के परिवार के करीबी लोगों का दावा है कि हत्यारे घर में की तिजोरी में रखे 60 लाख से ज्यादा रुपये और एक किलोग्राम सोने के जेवरात लूटकर ले गए हैं।

तिरंगा अपार्टमें के प्रथम तल पर रहने वाले 67 वर्षीय किशन गोपाल अग्रवाल से 11 अप्रैल की रात को बिना नंबर की कार से एक महिला और उसके तीन साथी मिलने आए थे। उन्होंने अपार्टमेंट के चौकीदार श्रीराम को खुद को व्यापारी का रिश्तेदार बताया था। व्यापारी महिला समेत चारों लोगों को खुद नीचे आकर अपने साथ ले गया था। आधी रात के बाद दो बजे महिला और उसके तीनों साथी वहां से चले गए थे। अगले दिन सुबह किशन गाेपाल का शव मिलने पर अपार्टमेंट के लोगों को उनकी हत्या और लूटपाट का पता चला था।

व्यापारी के परिवार के करीबी लोगों का दावा है कि हत्यारे 60 लाख रुपये से ज्यादा कैश और एक किलोग्राम सोने व दस किलोग्राम चांदी के जेवरात लूटकर ले गए हैं। व्यापारी के मोबाइल की काल डिटेल के आधार पर 25 लोग पुलिस के रडार पर हैं। इनमें एक दर्जन से ज्यादा लोगों से पुलिस पूछताछ कर चुकी है। छानबीन के दौरान पुलिस को हत्या के तार फीरोजाबाद और एटा से जुड़े होने के सुराग मिले हैं। इसके बाद पुलिस की दो टीमों ने वहां दबिश दी है। एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमोद ने बताया कि हत्या और लूट करने वालों के बारे में कुछ सुराग मिले है।

chat bot
आपका साथी