आगरा में बुजुर्ग व्यापारी की हत्या और लूटपाट में शामिल लुटेरी दुल्हन का साथी गिरफ्तार

हरीपर्वत के फ्रीगंज के तिरंगा अपार्टमेंट में 12 अप्रैल की रात को हुई थी घटना। लुटेरी दुल्हन ने साथियों के साथ मिलकर की थी व्यापारी की हत्या लूटपाट। आरोपित सचिन पर 25 हजार रुपये का इनाम था। पुलिस को अब घटना में शामिल तीन अन्य वांछितों की तलाश है।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Fri, 14 May 2021 12:12 PM (IST) Updated:Fri, 14 May 2021 12:12 PM (IST)
आगरा में बुजुर्ग व्यापारी की हत्या और लूटपाट में शामिल लुटेरी दुल्हन का साथी गिरफ्तार
व्‍यापारी किशन गोपाल अग्रवाल हत्‍याकांड में पुलिस ने एक और आरोपित गिरफ्तार किया है।

आगरा, जागरण संवाददाता। हरीपर्वत के फ्रीगंज के तिरंगा अपार्टमेंट में बुजुर्ग व्यापारी की हत्या और लूटपाट करने वाली लुटेरी दुल्हन के साथी को पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित सचिन पर 25 हजार रुपये का इनाम था। पुलिस को अब घटना में शामिल तीन अन्य वांछितों की तलाश है।

फ्रीगंज के तिरंगा अपार्टमेंट में रहने वाले बुजुर्ग व्यापारी किशन गोपाल अग्रवाल की 12 अप्रैल की रात को हत्या कर दी गई थी।उनका शव अगले दिन फ्लैट में पड़ा मिला था। बदमाश अलमारी खोलकर लाखाें के नकदी-जेवरात लूट ले गए थे। अपार्टमेंट में बिना नंबर कार से आई युवती और उसके साथियों ने वारदात को अंजाम दिया था। उन्होंने अपार्टमेंट के चौकीदार से व्यापारी को अपना रिश्तेदार बताया था। पुलिस ने हत्या और लूट का पर्दाफाश करते हुए आरोपित नीलम यादव पत्नी राकेश और यज्ञपाल सिंह को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया था।

इंस्पेक्टर हरीपर्वत अरविंद कुमार ने बताया कि गिरफ्तार आरोपित का नाम सचिन है। वह एटा के कोतवाली देहात के गांव ढड़की बडेरा का रहने वाला है। उससे वह कार भी बरामद की है, जिससे वह नीलम और अन्य साथियों के साथ 12 अप्रैल को अपार्टमेंट में आया था। तब उसने कार पर उसने नंबर नहीं डाल रखा था। पुलिस के अनुसार बुजुर्ग व्यापाारी को शादी कराने का लालच देकर अपने जाल में फांसा गया था। वह नीलम को व्यापारी के पास लेकर गए थे। व्यापारी को बताया था कि वह नीलम से उसकी शादी करानी है। हत्या और लूटपाट की साजिश अरुण उर्फ करुआ ने रची थी।इंस्पेक्टर के अनुसार अरुण समेत तीन अन्य वांछितों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। 

chat bot
आपका साथी