Mass Murder Case Agra: आगरा में हुए चौहरे हत्‍याकांड में शामिल आरोपित अंशुल पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित

वांछित की गिरफ्तारी को टीमों ने दिल्ली और नोएडा समेत कई जगह डाला डेरा। मृतकों के मोबाइल टैबलेट और लैपटाप अभी नहीं हो सके हैं बरामद। आरोपित अंशुल कबाड़ का काम करता है। अंशुल पर शिकंजा कसने के लिए पुलिस ने रिश्तेदारों और करीबी लोगों की फेहरिस्त तैयार की है।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 08:04 AM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 08:04 AM (IST)
Mass Murder Case Agra: आगरा में हुए चौहरे हत्‍याकांड में शामिल आरोपित अंशुल पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित
आगरा के कूंचा साधुराम में रेखा और उसके तीन बच्‍चों की निर्मम ढंग से हत्‍या कर दी गई थी।

आगरा, जागरण संवाददाता। सामूहिक हत्याकांड में वांछित अंशुल राठौर पर एसएसपी ने 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है। अंशुल की गिरफ्तारी के लिए फीरोजाबाद, नोएडा और दिल्ली में टीमों ने डेरा डाल रखा है। आरोपित के करीबी कुछ लाेगाें को पुलिस ने पूछताछ के लिए पकड़ा है। जिससे उसकी लोकेशन का पता लगा शिकंजा कसा जा सके। पुलिस को हत्या के बाद लूटा गया मोबाइल, लैपटाप, टैबलेट नहीं मिल सका है।

कोतवाली के कूचा साधूराम में 21 जुलाई को रेखा राठौर उनके बच्चों वंश, पारस और माही की गला काटकर हत्या कर दी गई थी। पांच फीट की गली में हुई चार लोगों की हत्या का 27 जुलाई को पुलिस ने पर्दाफाश किया। रेखा राठौर के रिश्ते के भाई संतोष राठौर और उसके दोस्त वीरू को गिरफ्तार करके जेल भेज चुकी है। सामूहिक हत्याकांड में एत्माद्दौला के सीता नगर निवासी संतोष, वीरू और अंशुल शामिल थे। हत्या में चाकू और कैंची की प्रयोग किया गया था। हत्यारों ने घर से चांदी की पांच जोड़ी पाजेब, 2700 रुपये लूटे, लैपटाप, मोबाइल व टैबलेट लूटे थे।

एसएसपी मुनिराज ने बताया कि हत्याकांड में वांछित अंशुल राठौर पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया है। वह कबाड़ का काम करता है। अंशुल पर शिकंजा कसने के लिए पुलिस ने उसके रिश्तेदारों और करीबी लोगों की फेहरिस्त तैयार की है। इन सभी से उसके बारे में पूछताछ की जा रही है। आरोपित अंशुल का मोबाइल स्विच आफ है। पुलिस की टीमों ने आरोपित की गिरफ्तारी के लिए फीरोजाबाद, अलीगढ़, दिल्ली और नोएडा समेत कई जिलों में डेरा डाल रखा है।

जितना भागेगा, उतनी बढ़ती जाएगी रकम

अंशुल की तलाश में जुटी पुलिस ने उसके रिश्तेदारों से कह दिया है कि वह जितना भागेगा, उस पर इनाम की रकम उतनी ही बढ़ती जाएगी। वही, चौहरे हत्याकांड में अंशुल के शामिल होने के बाद वह भी दहशत में हैं। उनका पुलिस से कहना है कि जैसेे ही उसका सुराग मिलेगा, वह सूचना देंगे।

लाकर चेक करने की मांग

रेखा के मायके वालों ने पुलिस से उसका बैंक लाकर चेक करने की मांग की है। स्वजन का पुलिस से कहना है कि हत्यारोपित जेवरात नहीं लूटने की बात कह रहे हैं। यदि रेखा के जेवरात लाकर में रखे मिलेंगे तभी उनकी बात को सही माना जाएगा। जेवरात लाकर में नहीं मिले तो वह यह मानेंगे कि हत्यारोपित पुलिस को गुमराह कर रहे हैं। रेखा का बैंक लाकर पहले पूर्व पति सुनील के साथ था। तलाक के बाद दूसर बैंक में अपने नाम से लाकर लेकर जेवरात रखे थे।

chat bot
आपका साथी