Valentine Day: सुरक्षा कारणों से वेलेंटाइन डे तक बना लो एक बायफ्रेंड, आगरा के कालेजों में वायरल हुआ अजीब पत्र

Valentine Day सेंट जोंस कालेज के लैटरहैड पर जारी पत्र हुआ वायरल। कालेज प्रशासन ने दिया स्पष्टीकरण कहा- होगी अनुशासनात्मक कार्रवाई। एेसा ही एक फर्जी पत्र दयालबाग शिक्षण संस्थान में भी जारी हुआ है। पत्र में फर्जी शिक्षक के नाम से है आदेश।

By Tanu GuptaEdited By: Publish:Tue, 26 Jan 2021 09:19 AM (IST) Updated:Tue, 26 Jan 2021 09:19 AM (IST)
Valentine Day: सुरक्षा कारणों से वेलेंटाइन डे तक बना लो एक बायफ्रेंड, आगरा के कालेजों में वायरल हुआ अजीब पत्र
सेंट जोंस और दयालबाग शिक्षण संस्थान में चर्चा का विषय बना वायरल पत्र।

आगरा, जागरण संवाददाता। 14 फरवरी यानी वेलेंटाइन डे तक कम से कम एक बायफ्रेंड बना लो।सुरक्षा कारणों के लिए यह करना होगा।कालेज परिसर में किसी भी अकेली लड़की को प्रवेश नहीं दिया जाएगा। अपने बायफ्रेंड के साथ खिंचाई ताजा फोटो कालेज में प्रवेश करते समय दिखानी होगी। सिर्फ प्यार बांटिए। सेंट जोंस कालेज के लैटरहैड पर लिखा यह पत्र सोमवार को इंटरनेट मीडिया पर बहुत वायरल हुआ। कालेज प्रशासन ने इस पत्र को लेकर स्पष्टीकरण भी जारी किया।

सोमवार को एक पत्र इंटरनेट मीडिया पर काफी वायरल हुआ, जिसमें सेंट जोंस कालेज के एसोसिएट डीन (एकेडमिक अफेयर्स) प्रो. आशीष शर्मा के निर्देश थे कि कालेज की द्वितीय व अंतिम वर्ष की छात्राओं को 14 फरवरी यानी वेलेंटाइन डे तक बायफ्रेंड बनाना है। इस पत्र के बारे में कालेज के प्राचार्य डा. एसपी सिंह का कहना है कि कालेज में प्रो. आशीष शर्मा नाम का कोई भी शिक्षक नहीं है। कालेज प्राचार्य की तरफ से जारी स्पष्टीकरण पत्र में कहा गया है कि यह पत्र फर्जी है। जिसने भी यह काम किया है, उसके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी। एेसा ही एक फर्जी पत्र दयालबाग शिक्षण संस्थान में भी जारी हुआ है। 

chat bot
आपका साथी