CoronaVirus Death Case: ब्रज के इस शहर में कोरोना ने मचा रखी है तबाही, 15 दिन में हो चुकी हैं एक दर्जन मौत

CoronaVirus Death Case पंद्रह दिन में एक दर्जन मौत लोग दहशत में। कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में कमी दर्ज होने का नाम नहीं ले रही है। दो दिन कम मरीज मिलने के बाद शुक्रवार को एक साथ 474 संक्रमित मरीजों की पुष्टि हुई थी।

By Tanu GuptaEdited By: Publish:Sat, 15 May 2021 01:28 PM (IST) Updated:Sat, 15 May 2021 01:28 PM (IST)
CoronaVirus Death Case: ब्रज के इस शहर में कोरोना ने मचा रखी है तबाही, 15 दिन में हो चुकी हैं एक दर्जन मौत
मथुरा के कोसीकलां में एक पखवाड़े के भीतर 12 से अधिक लोगों की मौत हो गइ। प्रतीकात्मक फोटो

आगरा, जेएनएन। मथुरा जिले के कोसीकलां में बीमारी के कारण के बाद एक मौत हो रही है। पिछले पंद्रह दिन में एक दर्जन लोगों को काल निगल गया। शहर में कोहराम मच रहा है और लाेग दहशत में आ गए हैं। गुरुवार को मां बेटे की एक घंटे के अंतराल में बीमारी के चलते मौत हो गई।

कोसीकलां की हाईवे स्थित बैंक कॉलौनी निवासी लज्जा देवी (65) और उनके बेटे रवि की तबीयत खराब हो गई। दोनों को सांस लेने में तकलीफ हो रही थी। उनको स्थानीय एक हास्पिटल में भर्ती कराया गया। तबीयत में सुधार न होने पर स्वजन सुबह दोनों को उपचार के लिए हायर हास्पिटल लेकर जा रहे थे। रास्ते में लज्जा देवी ने दम तोड़ दिया और उसके कुछ देर बाद बेटे की भी मौत हो गई। इससे पहले पूर्व भाजपा नेता प्रताप चंद्र अग्रवाल और उनके भाई की भी बीमारी के कारण मौत हो गई थी। बालाजी मंदिर के महंत के भाई कोको पंडित और एक युवक पिंटू को भी मृत्यु हो गई। पिछले पंद्रह दिन में शहर में एक दर्जन मौत हो गई है। इससे कोसीकलां में कोहराम मचा हुआ है और लोग दहशत में आ गए हैं।

कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में कमी दर्ज होने का नाम नहीं ले रही है। दो दिन कम मरीज मिलने के बाद शुक्रवार को एक साथ 474 संक्रमित मरीजों की पुष्टि हुई थी। हालांकि संक्रमण का कहर तो कम हुआ है, जिसके तहत जिले में आक्सीजन की खपत भी कम हो गई है। लेकिन पूर्व जैसे हालात होने में अभी जिम्मेदारी समय लगने की बात कह रहे हैं। उधर, संक्रमण की वजह से तीन मरीजों की उपचार के दौरान मौत हो गई है।

chat bot
आपका साथी