अकोल में व्यापारी से मारपीट , बाजार बंद

आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर धरने पर बैठे व्यापारी 24 घटे में गिरफ्तारी नहीं हुई तो एसएसपी का करेंगे घेराव

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Jan 2021 05:10 AM (IST) Updated:Thu, 21 Jan 2021 05:10 AM (IST)
अकोल में व्यापारी से मारपीट , बाजार बंद
अकोल में व्यापारी से मारपीट , बाजार बंद

आगरा, जागरण संवाददाता: अकोला में व्यापारी के साथ मारपीट को लेकर आक्त्रोशित व्यापारी बुधवार को बाजार बंद कर धरने पर बैठ गए। जानकारी मिलते ही सीओ अछनेरा मौके पर पहुंचे गए। सीओ अछनेरा ने व्यापारियों को आश्वासन दिया है कि जल्द आरोपितों को गिरफ्तार किया जाएगा। व्यापारियों ने कहा कि 24 घंटे में आरोपित गिरफ्तार नहीं हुए तो वे एसएसपी का घेराव करेंगे।

मंगलवार दोपहर व्यापारी राजेंद्र प्रसाद गोयल अपने छोटे बेटे विष्णु के घर जा रहे थे। रास्ते में गाव के ही शमशेर सिंह उर्फ शमशेरा एवं उसके साथी संजीव ने उन्हें पकड़ लिया। उनके साथ मारपीट की। व्यापारी को घायल अवस्था में छोड़कर वह मौके से भाग निकले। व्यापारी के बेटे विष्णु गोयल ने बताया है कि गाव के ही शमशेर सिंह पिता से किराए पर जबरदस्ती दुकान माग रहे थे। मना किया तो देख लेने की धमकी दी। मंगलवार को पिता कोअकेला देखकर उनके साथ मारपीट कर दी। उनके काफी चोटें आई हैं। व्यापारी राजेंद्र सिंह के साथ मारपीट की सूचना बुधवार की सुबह व्यापारियों एवं दुकानदारों को मिली तो आक्रोश में आ गए। सभी दुकानें बंद कर व्यापारी एकत्रित होकर बाजार में ही धरने पर बैठ गए। उनकी मांग थी कि जब तक आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं होगी तब तक धरना चलता रहेगा। धरने में व्यापार मंडल के जिला अध्यक्ष अनिल शर्मा भी पहुंच गए। बाजार बंद की सूचना पर सीओ अछनेरा, एसओ मलपुरा एवं एसओ कागारौल फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। सीओ अछनेरा को व्यापारियों ने बताया कि आरोपित आए दिन उनसे चौथ वसूली और मारपीट करते हैं। क्षेत्राधिकारी अछनेरा महेश कुमार ने उनको आश्वस्त किया कि आरोपितों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। व्यापार मंडल के जिला अध्यक्ष अनिल शर्मा ने बताया है कि आरोपितों की गिरफ्तारी 24 घटे में नहीं हुई तो वे एसएसपी आगरा का व्यापारियों के साथ मिलकर घेराव करेंगे।

इस मौके पर प्रधान पति जितेंद्र सिंह लाला भैया, रिंकू लवानिया,जीतू चाहर, वीरेंद्र गोयल, चंद्रमोहन, डा. गंभीर सिंह, महेंद्र सिंह पहलवान, भूपेंद्र सिंह पहलवान, शैलेंद्र सिंह उर्फ शैली, डा. नरेश चाहर आदि व्यापारी धरने में शामिल रहे।

chat bot
आपका साथी