अागरा के अपार्टमेंट में बुजुर्ग व्यापारी की हत्या करने वालों के तार फीरोजाबाद और एटा से तो नहीं जु़डे़, 25 लोग पुलिस के रडार पर

हरीपर्वत के फ्रीगंज के तिरंगा अपार्टमेंट में व्यापारी की हुई थी हत्या। लाखों रुपये के नकदी जेवरात लूट ले गए कार सवार। काॅॅल डिटेल में मिले मोबाइल नंबरों में सामने आए हैं 25 नाम। सबके सिम आइडी से नाम-पते की जानकारी कर रही है पुलिस।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Sat, 17 Apr 2021 09:04 AM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 09:04 AM (IST)
अागरा के अपार्टमेंट में बुजुर्ग व्यापारी की हत्या करने वालों के तार फीरोजाबाद और एटा से तो नहीं जु़डे़, 25 लोग पुलिस के रडार पर
बुजुर्ग व्‍यापारी किशन गोपाल अग्रवाल की लूट के बाद हत्‍या कर दी गई थी। फाइल फोटो

आगरा, जागरण संवाददाता। हरीपर्वत के फ्रीगंज के तिरंगा अपार्टमेंट में व्यापारी की हत्या के मामले में 25 लोग पुलिस के रडार पर हैं। इन सभी के साथ व्यापारी की एक महीने के दौरान बात हुई थी। पुलिस मोबाइल से मिली काॅॅल डिटेल के आधार पर इन सबसे पूछताछ कर रही है। इसमें कई महिलाएं भी शामिल है।

हरीपर्वत थाना क्षेत्र के तिरंगा अपार्टमेंट के फ्लैट संख्या दस में रहने वाले किशन गोपाल अग्रवाल की (67 वर्ष) आढ़त का थोक काम करते थे। उनसे मिलने 12 अप्रैल की रात को बिना नंबर की कार सवार चार लोग आए थे। उन्होंने व्यापारी को अपना रिश्तेदार बताया था। आधी रात को व्यापारी की गला दबाकर हत्या करने के बाद लाखों रुपये के नकदी-जेवरात लूटकर ले गए। हत्याकांड का पता 13 अप्रैल की सुबह चला था।

हत्यारों मे एक महिला भी शामिल है। अपार्टमेंट बिना नंबर की कार से आए हत्यारों का सुराग लगाने के लिए पुलिस ने व्यापारी के मोबाइल की एक महीने की काॅॅल डिटेल निकाली है। इसमें महिलाओं समेत 25 लोग पुलिस के रडार पर हैं। ये सभी नंबर जिन लोगों की आइडी पर लिए गए हैं, पुलिस उनकी आइडी पता कर रही है। एसपी सिटी बोत्रे रोहन प्रमाेद ने बताया कि व्यापारी के कुछ परिचित एटा और फीरोजाबाद के भी थे। उनके बारे में भी जानकारी जुटाई जा रही है। अभी तक महिला समेत दस से ज्यादा लोगों से पुलिस पूछताछ कर चुकी है। हत्याकांछ से संबंधित कुछ सुराग पुलिस काे मिले हैं।

एटा और फीरोजाबाद से तो नहीं जुड़े हैं तार

व्यापारी किशन गोपाल की हत्या के तार कहीं फीरोजाबाद और एटा से तो नहीं जुड़े हैं। मृतक की काॅॅल डिटेल में कुछ नंबर एटा और फीरोजाबाद के भी बताए गए हैं। वहीं हत्यारे भी खुद को टूंडला से आया बता रहे थे। इनमें एक युवक तो दो बार पहले भी आ चुका था। इसके चलते पुलिस की तीन टीम इन दोनों जिलों में डेरा डाले हैं।

chat bot
आपका साथी