डेंगू के मिले 21 नए मरीज, जूनियर डाक्टर सहित आगरा के नौ मरीजों में पुष्टि

एसएन में भर्ती 14 मरीजों में डेंगू की पुष्टि जिला अस्पताल में पांच और दो मरीज निजी अस्पताल में भर्ती

By JagranEdited By: Publish:Mon, 13 Sep 2021 08:32 PM (IST) Updated:Mon, 13 Sep 2021 08:32 PM (IST)
डेंगू के मिले 21 नए मरीज, जूनियर डाक्टर सहित आगरा के नौ मरीजों में पुष्टि
डेंगू के मिले 21 नए मरीज, जूनियर डाक्टर सहित आगरा के नौ मरीजों में पुष्टि

आगरा,जागरण संवाददाता: एसएन मेडिकल कालेज, जिला अस्पताल और निजी अस्पताल में भर्ती 21 नए मरीजों में सोमवार को डेंगू की पुष्टि हुई है। इसमें से एसएन के जूनियर डाक्टर सहित नौ मरीज आगरा के हैं। 11 मरीज फीरोजाबाद और एक मरीज मथुरा का है।

एसएन के बाल रोग विभाग के डेंगू वार्ड में पांच मरीज भर्ती हैं, मेडिसिन विभाग के डेंगू वार्ड में 14 मरीजों का इलाज चल रहा है। एसएन के प्राचार्य डा. प्रशांत गुप्ता ने बताया कि 14 मरीजों में डेंगू की पुष्टि हुई है। 11 मरीज फीरोजाबाद के रहने वाले हैं, जबकि एसएन के मेडिसिन विभाग के जूनियर डाक्टर द्वितीय वर्ष सहित आगरा के तीन मरीजों में डेंगू की पुष्टि हुई है। जूनियर डाक्टर मूल रूप से नैनीताल के रहने वाले हैं और सीनियर ब्वायज हास्टल में रह रहे थे।

उधर, जिला अस्पताल में पांच नए मरीजों में डेंगू की पुष्टि हुई है। इसमें से एक मरीज मथुरा का रहने वाला है। वहीं, चार मरीज आगरा के हैं। अब यहां आठ मरीज भर्ती हैं। वहीं, निजी अस्पताल में भर्ती एमआइजी संजय प्लेस निवासी युवती और नरीपुरा निवासी मरीज में डेंगू की पुष्टि हुई है। नरीपुरा खंगाला, डेंगू मरीज पहुंच गया नोएडा

एसएन मेडिकल कालेज की ओपीडी में युवक ने डेंगू की जांच कराई। इसमें पता राधे वाली गली नरीपुरा दर्ज कराया। डेंगू की पुष्टि होने पर स्वास्थ्य विभाग की टीम सोमवार को नरीपुरा पहुंची। यहां कई गलियों में टीम ने घर-घर जाकर मरीज के बारे में जानकारी ली। मगर, वह नहीं मिला। इसके बाद मरीज के मोबाइल नंबर पर संपर्क किया गया, उसने बताया कि वह नोएडा आ गया है। इसके बाद मोबाइल बंद कर दिया।

chat bot
आपका साथी