Baby Died in Bucket: आगरा में दर्दनाक हादसा, पानी से भरी बाल्टी में गिरकर 18 माह के मासूम की मौत

एत्माद्दौला क्षेत्र के नगला किशनलाल में घर की छत पर रखी पानी से भरी बाल्टी में डूबने से 18 माह के मासूम की जान चली गई। खेलते खेलते बच्‍चा बाल्‍टी में गिर गया और बाहर निकल पाने के कारण दम घुटने से मौत हो गई।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 04:54 PM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 04:54 PM (IST)
Baby Died in Bucket: आगरा में दर्दनाक हादसा, पानी से भरी बाल्टी में गिरकर 18 माह के मासूम की मौत
एत्‍माददौला क्षेत्र में बच्‍चे की बाल्‍टी में डूबने से मौत हो गई।

आगरा, जागरण संवाददाता। ताजनगरी में सोमवार को दर्दनाक हादसा हुआ है। एत्माद्दौला क्षेत्र के नगला किशनलाल में घर की छत पर रखी पानी से भरी बाल्टी में डूबने से 18 माह के मासूम की जान चली गई। मासूम बालक मां के साथ ननिहाल में रह रहा था। उसकी मौत की जानकारी होते ही घर में चीख पुकार मच गई।

नगला किशनलाल निवासी शेर सिंह की बेटी माेनिका की बल्देव के प्रेम नगर में ससुराल है। एक माह पहले पति सुनील से विवाद के बाद मोनिका अपने मायके में आ गई थी। 18 माह के बेटे शिवम को भी मोनिका अपने मायके में ले आई थी। बड़ा बेटा पिता के साथ ही रह रहा है। मोनिका के भाई प्रमोद ने बताया कि सुबह 9.30 बजे मां फूलवती घर में खाना बना रही थीं। छोटे भाई सुनील की पत्नी कविता और प्रमोद भी घर में थे। मोनिका घर के बाहर से पानी भरकर छत पर रख रही थी। इसलिए वह शिवम को लेकर ऊपर चली गई थी। एक बार पानी से बाल्टी भरकर वह छत पर रख आई। इसके बाद नीचे दोबारा पानी लेने गई थी। शिवम को बिस्कुट देकर छत पर ही छोड़ दिया था। वहां द्वितीय तल पर जाने के लिए बने जीने की पहली सीढ़ी के पास 25 लीटर की बाल्टी पानी से भरी रखी थी। करीब दस मिनट बाद मोनिका छत पर पहुंची तो उसके होश उड़ गए। शिवम बाल्टी में सिर के बल पड़ा था। पानी में डूबने से उसकी प्रतिक्रिया भी बंद हो चुकी थीं। मोनिका चीख पड़ी। इसके बाद परिवार के अन्य लोग पहुंच गए। शिवम को बाल्टी से बाहर निकालकर स्वजन गोयल सिटी हास्पिटल ले गए। यहां से एसएन इमरजेंसी ले गए। वहां चिकित्सकों ने बालक को मृत घोषित कर दिया। हादसे में बालक की मौत के बाद घर में मातम छा गया है। 

chat bot
आपका साथी