सात फेरेे के बाद 14 साल उत्‍पीड़न, मुकदमा लिखाने के बाद अब पत्नी आईं इंस्पेक्टर पति के बचाव में

पत्‍नी की ओर से दर्ज कराया गया था मुकदमा। अब दिया है पति के पक्ष में शपथपत्र। पति पर लगाए गए आरोपों को बताया गलत पर पुलिस अभी करेगी जांच। विभागीय कार्रवाई को एसएसपी आगरा को रिपोर्ट भेजेगी मेरठ पुलिस।

By Prateek GuptaEdited By: Publish:Tue, 21 Sep 2021 04:39 PM (IST) Updated:Tue, 21 Sep 2021 04:39 PM (IST)
सात फेरेे के बाद 14 साल उत्‍पीड़न, मुकदमा लिखाने के बाद अब पत्नी आईं इंस्पेक्टर पति के बचाव में
मेरठ के थाने में मुकदमा लिखाने के बाद इंस्‍पेक्‍टर की पत्‍नी ने अपने उनके पक्ष शपथ पत्र दिया है।

आगरा, जेएनएन। इंस्पेक्टर पर जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज कराने के बाद उनकी पत्नी उनके बचाव में आ गई हैं। सोमवार को उन्होंने पुलिस को शपथ पत्र देकर मुकदमे में लगाए आरोपों को गलत बता दिया। मगर, अभी पुलिस मामले की जांच कर रही है। इंस्पेक्टर पर विभागीय कार्रवाई को एसएसपी आगरा को रिपोर्ट भी भेजी जा रही है।

मेरठ के मोदीपुरम में कंकरखेड़ा थाने में इंस्पेक्टर सुनील दत्त के खिलाफ उनकी पत्नी पिंकी ने रविवार को मुकदमा दर्ज कराया था। पत्नी ने आरोप लगाया था कि पति उनका उत्पीड़न कर रहे थे। विरोध करने पर रविवार को उन्होंने अवैध पिस्टल से गोली चला दी। वे बाल-बाल बच गईं। सुनील दत्त आगरा में एसएसपी आफिस में शिकायत प्रकोष्ठ के प्रभारी के रूप में तैनात हैं। उनकी पत्नी और बच्चे कंकरखेड़ा की वर्णिका सिटी कालोनी में रहते हैं। इंस्पेक्टर कंकरखेड़ा तपेश्वर सागर ने बताया कि इंस्पेक्टर सुनील दत्त के खिलाफ मुकदमा दर्ज है। विभागीय कार्रवाई के लिए इंस्पेक्टर के खिलाफ रिपोर्ट तैयार कर एसएसपी मेरठ दफ्तर भेजेंगे, वहां से रिपोर्ट आगरा एसएसपी कार्यालय भेजी जाएगी। इंस्पेक्टर तपेश्वर सागर ने बताया कि पीड़िता को सोमवार को बयान देने के लिए थाने बुलाया गया था, लेकिन उसने शपथ पत्र देकर केस दर्ज कराने में अपनी गलती मानी है। मगर, विवेचक ने भी साफ कर दिया है कि दर्ज केस की पहले जांच होगी। अब मंगलवार को पीडि़ता के बयान लिए जाएंगे। इसके बाद मेडिकल भी कराया जाएगा और आगे की कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी