प्रीक्वार्टर फाइनल में पहुंचे नागल, चिली के क्रिस्टियन गेरिन से मुकाबला

नागल ने मुख्य ड्रॉ के पहले दौर में विश्व नंबर-100 पुर्तगाल के जोआओ सौसा को मात दी। भारतीय सिंगल्स स्टार खिलाड़ी ने इस मुकाबले में पुर्तगाली खिलाड़ी को टिकने नहीं दिया। नागल की एटीपी टूर इवेंट के मुख्य ड्रॉ में यह पहली जीत है।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Wed, 03 Mar 2021 11:55 PM (IST) Updated:Wed, 03 Mar 2021 11:55 PM (IST)
प्रीक्वार्टर फाइनल में पहुंचे नागल, चिली के क्रिस्टियन गेरिन से मुकाबला
भारतीय टेनिस खिलाड़ी सुमित नागल- फोटो ट्विटर पेज

ब्यूनस आयर्स, आइएएनएस। भारतीय टेनिस खिलाड़ी सुमित नागल का शानदार खेल जारी है। एटीपी ब्यूनस आयर्स के मुख्य ड्रॉ के अपने पहले मुकाबले में जीत दर्ज करते हुए नगाल ने प्रीक्वार्टर फाइनल में जगह पक्की कर ली है। इस भारतीय स्टार खिलाड़ी ने अपने शानदार खेल से मैच को एकतरफा बना दिया। प्रीक्वार्टर फाइनल में अब नागल का सामना दूसरी वरीय चिली के क्रिस्टियन गेरिन से होगा।

नागल ने मुख्य ड्रॉ के पहले दौर में विश्व नंबर-100 पुर्तगाल के जोआओ सौसा को मात दी। भारतीय सिंगल्स स्टार खिलाड़ी ने इस मुकाबले में पुर्तगाली खिलाड़ी को टिकने नहीं दिया। नागल की एटीपी टूर इवेंट के मुख्य ड्रॉ में यह पहली जीत है। उन्होंने मुख्य ड्रॉ के पहले दौर में सौसा को दोनों ही गेम में बिना किसी भी प्वाइंट दिए हराया। पहले सेट में एक के बाद एक दमदार शॉट लगाते हुए नगाल ने 6-0 से जीत हासिल की।

जिम्बाब्वे ने दो दिन के अंदर अब अफगानिस्तान के खिलाफ जीता टेस्ट मैच, 132 साल के बाद टेस्ट क्रिकेट में हुआ कुछ ऐसा

इसके बाद अगले गेम भी भारतीय स्टार के आगे पुर्तगाली टेनिस खिलाड़ी एक भी गेम नहीं जीत पाए। नगाल ने अपने अनुभव का फायदा उठाते हुए दूसरा सेट भी 6-0 से जीता और मैच को अपने नाम कर लिया। अब उनको प्रीक्वार्टर फाइनल में चिली के खिलाड़ी गेरिन के साथ खेलना है। इस बीच, आठवीं वरीय अमेरिका के फ्रांसिस टियाफोए ने अर्जेटीना के फाकुंडो बेगनिस को 6-1, 6-3 से हराकर अपने टूर लेवल की जीत अपने नाम कर ली।

Ind vs Eng: भारत व इंग्लैंड के बीच खेले जाने वाले चौथे टेस्ट में जानिए कैसा रहेगा मौसम व पिच का हाल

chat bot
आपका साथी