ऑस्ट्रेलियन ओपन 2019: उलटफेर का शिकार हुई शारापोवा और कर्बर

ऑस्ट्रेलिया की एश्ले बार्टी ने कड़े मुकाबले में शारापोवा को 4-6, 6-1, 6-4 से मात दी।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Sun, 20 Jan 2019 09:22 PM (IST) Updated:Mon, 21 Jan 2019 10:55 AM (IST)
ऑस्ट्रेलियन ओपन 2019: उलटफेर का शिकार हुई शारापोवा और कर्बर
ऑस्ट्रेलियन ओपन 2019: उलटफेर का शिकार हुई शारापोवा और कर्बर

मेलबर्न। रूस की मारिया शारापोवा और जर्मनी की एंजेलिक कर्बर को चौथे दौर में उलटफेर का शिकार होना पड़ा। ऑस्ट्रेलिया की एश्ले बार्टी ने कड़े मुकाबले में शारापोवा को 4-6, 6-1, 6-4 से मात दी, जबकि अमेरिका की डेनिले कोलिंस ने एकतरफा मुकाबले में कर्बर को सीधे सेटों में 6-0, 6-2 से पराजित किया।

रॉड लेवर एरेना में खेले गए मैच में पांच बार की ग्रैंडस्लैम विजेता शारापोवा की शुरुआत बेहतरीन रही। उन्हें पहले सेट में जीत दर्ज करने में ज्यादा दिक्कतों का सामना नहीं करना पड़ा। बार्टी ने दूसरे सेट मे अप्रत्याशित खेल दिखाया। उन्होंने सेट में 1-1 की बराबरी के बाद अपने खेल स्तर को ऊंचा उठाया और बिना कोई गलती किए 6-1 से जीत दर्ज करते हुए मैच में दमदार वापसी की। अंतिम सेट में दोनों खिलाडि़यों की बीच कड़ी टक्कर देखने को मिली लेकिन शारापोवा अपनी हार टालने में कामयाब नहीं हो पाई। यह मैच दो घंटे और 22 मिनट तक चला।

दूसरी ओर, मार्गेट्र कोर्ट एरेना में कोलिंस ने कर्बर को मात देने के लिए केवल 56 मिनट का समय लिया। अमेरिकी खिलाड़ी ने कर्बर को पहले सेट में एक भी गेम नहीं जीतने दिया और दूसरे सेट भी जर्मन खिलाड़ी वापसी करने में कामयाब नहीं हो पाई। कोलिंस ने इस मुकाबले में दमदार प्रदर्शन करते हुए कुल 29 विनर दागे।

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

chat bot
आपका साथी