फ्रेंच ओपन में खेलेंगे Roger Federer, महान खिलाड़ी ने कर दिया ऐलान

स्विटजरलैंड के टेनिस स्टार रोजर फेडरर ने पुष्टि की है कि वह इस साल वह फ्रंच ओपन और जिनेवा ओपन में भाग लेंगे। 39 साल के फेडरर ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी है। पिछले साल वे कई टूर्नामेंट नहीं खेल पाए थे।

By Vikash GaurEdited By: Publish:Mon, 19 Apr 2021 02:34 PM (IST) Updated:Mon, 19 Apr 2021 02:34 PM (IST)
फ्रेंच ओपन में खेलेंगे Roger Federer, महान खिलाड़ी ने कर दिया ऐलान
रोजर फेडरर फ्रेंच ओपन में खेलने वाले हैं।

पेरिस, आइएएनएस। स्विट्जरलैंड के महान टेनिस खिलाड़ी रोजर फेडरर ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि वह इस साल फ्रेंच ओपन और जिनेवा ओपन में भाग लेने वाले हैं। 39 साल के फेडरर ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी है। रोजर फेडरर पिछले साल कोई भी बड़ा टूर्नामेंट नहीं खेल पाए थे, क्योंकि उनको चोट लगी थी। इसके अलावा कोरोना वायरस महामारी की वजह से वे कई टूर्नामेंट खेलने से मना कर चुके थे।

रोजर फेडरर ने फ्रेंच ओपन खेलने के बारे में ट्वीट करते हुए लिखा, "आप सबको यह बताते हुए खुशी हो रही है मैं जिनेवा और पेरिस में खेलूंगा। तब तक मैं इस समय का उपयोग ट्रेनिंग के लिए करूंगा। मैं फिर से स्विट्जरलैंड में खेलने के लिए बेताब हूं।" 20 बार के ग्रैंड स्लैम विजेता इस साल अगस्त में 40 साल के हो जाएंगे। पिछले साल ही उनके घुटने की सर्जरी हुई थी और इसके कारण वह जनवरी के बाद ऑस्ट्रेलियन ओपन के बाद से नहीं खेल पाए थे।

Hi everyone!

Happy to let you know that I will play Geneva🇨🇭 and Paris 🇫🇷. Until then I will use the time to train. Can’t wait to play in Switzerland again. ❤️🚀

— Roger Federer (@rogerfederer) April 18, 2021

उसके बाद से वह पिछले महीने दोहा में कतर ओपन में खेले थे, जहां वह क्वार्टर फाइनल तक पहुंचे थे। फ्रेंच ओपन इस साल 30 मई से शुरू होगा, जोकि अपने मूल कार्यक्रम से एक सप्ताह के देरी से शुरू होगा। आयोजनकर्ता चाहते हैं कि दर्शक भी इस टूर्नामेंट में आएं। फेडरर ने पिछली बार 2019 में फ्रेंच ओपन में भाग लिया था, जहां उन्हें सेमीफाइनल में स्पेन के राफेल नडाल के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। 

chat bot
आपका साथी