वुहान ओपन: तीसरे दौर में पहुंची एंजेलिक कर्बर

कर्बर का अगले दौर में मुकाबला ऑस्ट्रेलिया की एश्ले बार्टी से होगा जिन्होंने चीन की झेंग सी को तीन सेट तक चले मुकाबले में 4-6, 6-1, 6-2 से शिकस्त दी।

By Lakshya SharmaEdited By: Publish:Tue, 25 Sep 2018 08:53 PM (IST) Updated:Thu, 27 Sep 2018 11:17 AM (IST)
वुहान ओपन: तीसरे दौर में पहुंची एंजेलिक कर्बर
वुहान ओपन: तीसरे दौर में पहुंची एंजेलिक कर्बर

 वुहान (चीन), आइएएनएस : जर्मनी की महिला टेनिस खिलाड़ी एंजेलिक कर्बर ने वुहान ओपन के तीसरे दौर में जगह बनाई। कर्बर और अमेरिका की मेडिसन कीज के बीच महिला सिंगल्स का दूसरे दौर का मुकाबला खेला गया लेकिन कीज ने चोटिल होने के कारण मुकाबला बीच में ही छोड़ दिया जिस कारण कर्बर अगले दौर में पहुंच गई।

पूर्व विंबलडन चैंपियन कर्बर ने पहला सेट आसानी 6-0 से अपने नाम किया था लेकिन दूसरे सेट में भी जब कर्बर 4-1 से आगे थी तभी कीज के बायें घुटने में परेशानी हुई और उन्होंने घुटने पर टेप बांध कर मैच छोड़ने का फैसला ले लिया।

कर्बर का अगले दौर में मुकाबला ऑस्ट्रेलिया की एश्ले बार्टी से होगा जिन्होंने चीन की झेंग सी को तीन सेट तक चले मुकाबले में 4-6, 6-1, 6-2 से शिकस्त दी। अन्य मुकाबलों में डेनमार्क की कैरोलीन वोज्नियाकी ने भी तीसरे दौर में जगह बना ली। उन्होंने दूसरे दौर के मैच में क्वालीफायर स्वीडन की रेबेका पीटरसन को एक घंटे 28 मिनट में 6-4, 6-1 से मात दी। वहीं, चेक गणराज्य की पेत्रा क्वितोवा सर्बिया की एलेक्सांद्रा क्रूनिच को सीधे सेटों में 6-3, 6-4 से हराकर तीसरे दौर में पहुंच गई।

chat bot
आपका साथी