कोरोना को मात देकर नोवाक जोकोविक ने शुरू की प्रैक्टिस, जमकर किया अभ्यास

नोवाक जोकोविक ठीक हो चुके हैं और उन्होंने प्रैक्टिस शुरू कर दी है।

By Sanjay SavernEdited By: Publish:Sun, 19 Jul 2020 10:24 PM (IST) Updated:Sun, 19 Jul 2020 10:24 PM (IST)
कोरोना को मात देकर नोवाक जोकोविक ने शुरू की प्रैक्टिस, जमकर किया अभ्यास
कोरोना को मात देकर नोवाक जोकोविक ने शुरू की प्रैक्टिस, जमकर किया अभ्यास

बेलग्रेड, प्रेट्र। दुनिया के नंबर एक टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविक कुछ दिन पहले कोरोना पॉजिटिव हो गए थे। हालांकि अब वो पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं और कोरोना को मात देने के बाद वो फिर से ट्रेनिंग पर वापस लौट आए हैं। नोवाक टेनिस सेंटर के मुख्य कोच बोरिस बोस्जाकोविच ने बेलग्रेड में अपने इंस्टाग्राम अकाउंड पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में सर्बिया का ये खिलाड़ी अपने ही देश के खिलाड़ी फिलिप क्राजिनोविच के साथ अभ्यास करते नजर आ रहे हैं।  

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Novak Djokovic & Filip Krajinović had a great practice today @novak.tennis.center @lacoste @headtennis_official @asics @krajinovic_filip #headtennis #lacostetennis #tennis #atp

A post shared by Boris Bošnjaković (@boris_bosnjakovic_professional) on Jul 16, 2020 at 12:03pm PDT

17 ग्रैंड स्लैम खिताब जीत चुके नोविका जोकोविच ने कुछ दिन पहले एड्रिया टूर में भी खेला था जिसमें उनके अलावा कई अन्य खिलाड़ियों ने भी हिस्सा लिया था। इस टूर्नामेंट के दौरान एक नाइट क्लब पार्टी में जोकोविच ने भी हिस्सा लिया था जिसमें किसी भी तरह सी सावधानी खिलाड़ियों की तरफ से नहीं बरती गई थी और इसके बाद वो कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। 

इसके बाद जोकोविक की पत्नी व तीन अन्य खिलाड़ियों का भी कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया था। जोकोविक ने इस टूर्नामेंट को क्रोएशिया और सर्बिया में आयोजित कराने में मदद करने की जिम्मेदारी ली थी। हालांकि बाद में उन्हें आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ा था। काफी आलोचनाओं के बाद उन्होंने इस टूर्नामेंट को सर्बिया और क्रोएशिया में आयोजित कराने में मदद करने के लिए माफी भी मांगी थी। कोविड 19 महामारी की वजह से पिछले तीन महीनों से ज्यादा समय तक खेल इवेंट्स बंद रहे, लेकिन अब धीरे-धीरे खेल की शुरुआत हो रही है और खिलाड़ियों ने भी अभ्यास करना शुरू कर दिया है। 

chat bot
आपका साथी