US Open 2020: कोरोना पॉजिटिव हुए जापानी टेनिस स्टार निशिकोरी, यूएस ओपन खेलने पर संशय

निशिकोरी ने कहा अभी मैं फ्लोरिडा में हूं। यहां मैंने कोरोना टेस्ट कराया और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं और मैं अभी क्वारंटाइन में हूं।

By Viplove KumarEdited By: Publish:Mon, 17 Aug 2020 06:20 PM (IST) Updated:Mon, 17 Aug 2020 06:20 PM (IST)
US Open 2020: कोरोना पॉजिटिव हुए जापानी टेनिस स्टार निशिकोरी, यूएस ओपन खेलने पर संशय
US Open 2020: कोरोना पॉजिटिव हुए जापानी टेनिस स्टार निशिकोरी, यूएस ओपन खेलने पर संशय

वाशिंगटन, आइएएनएस। जापान के टेनिस प्रेमियों को लिए अच्छी खबर नहीं है। स्टार टेनिस खिलाड़ी केई निशिकोरी इस साल शायद यूएस ओपन में भाग नहीं ले पाएंगे। जापानी खिलाड़ी को साल के चौथे ग्रैंडस्लैम टूर्नामेंट से ठीक पहले कोरोना हो गया। कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद निशिकोरी ने वेस्टर्न एंड साउदर्न ओपन से नाम वापस ले लिया। यह टूर्नामेंट अगले सप्ताह शुरू होने वाला है।

कोरोना से संक्रमित होने की जानकारी खुद निशिकोरी ने अपने फैंस को दी। उन्होंने एक बयान जारी करते हुए इस बात की जानकारी दी है कि वो कोरोना पॉजिटिव हैं। निशिकोरी ने कहा, 'अभी मैं फ्लोरिडा में हूं। यहां मैंने कोरोना टेस्ट कराया और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं और मैं अभी क्वारंटाइन में हूं।' अमेरिकी नियमों के मुताबिक जो लोग कोरोना पॉजिटिव पाए जा रहे हैं, उन्हें खुद को 10 दिनों के लिए क्वारंटाइन करना होता है।

ब्रैडी ने जीता अपना पहला डब्ल्यूटीए खिताब

अमेरिका की जेनिफर ब्रैडी ने स्विट्जरलैंड की जिल टेचमैन को हराकर टॉप सीड ओपन का खिताब जीत लिया। ब्रैडी का यह पहला डब्ल्यूटीए खिताब है। ब्रैडी ने एक घंटे 42 मिनट तक चले फाइनल में टेचमैन को 6-3, 6-4 से मात देकर अपना पहला खिताब जीता।

खेल डायरी: लुइस हैमिल्टन ने करियर की 88वीं रेस जीती, हालेप ने जीती प्राग ओपन ट्रॉफी

अपनी इस शानदार जीत के बाद अमेरिकी खिलाड़ी ने खुशी जाहिर की। उन्होंने बताया कि यह ट्रॉफी उनके लिए खास है क्योंकि यह उनका पहला खिताब है। ब्रैडी ने कहा, 'अपना पहला खिताब जीतना एक शानदार अहसास है। प्रत्येक सप्ताह एक विजेता होता है, इसलिए पहली बार ट्रॉफी के साथ घर जाने से मैं बहुत खुश हूं। मैं हमेशा डब्ल्यूटीए खिताब जीतना चाहती थी।'

25 साल की ब्रैडी ने धमाकेदार अंदाज में 2020 की शुरुआत की थी जब उन्होंने क्वालीफायर के रूप में ब्रिस्बेन इंटरनेशनल में प्रवेश पाने के बावजूद दुनिया की पूर्व नंबर-1 खिलाड़ी रूस की मारिया शारापोवा को हराया था।

chat bot
आपका साथी