Redmi Note 8 Pro को एक बार फिर से फ्लैश सेल में खरीदने का मौका, पढ़ें डिटेल्स

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Xiaomi Redmi Note 8 Pro को आज एक बार फिर से फ्लैश सेल में उपलब्ध कराया जाएगा। इस फोन का बेस वेरिएंट 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज से लैस है। इसकी कीमत 14,999 रुपये है। इस फोन को आज दोपहर 12 बजे से ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Mi.com से खरीदा जा सकेगा। अगर आप इस फोन को खरीदना चाहते हैं तो आज ट्राई कर सकते हैं। ध्यान रहे कि फ्लैश सेल में फोन जल्द ही आउट ऑफ स्टॉक हो जाता है। ऐसे में आपको जल्दी चेकआउट करना पड़ेगा।

Redmi Note 8 Pro की कीमत और ऑफर्स: भारतीय मार्केट में इस फोन को तीन वेरिएंट में लॉन्च किया गया था। 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज से लैस फोन के बेस वेरिएंट की कीमत 14,999 रुपये है। वहीं, 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज से लैस दूसरा वेरिएंट 15,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसके अलावा तीसरा वेरिएंट 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ आता है। इसकी कीमत 17,999 रुपये है। इस फोन को गामा ग्रीन, हैलो व्हाइट और शैडो ब्लैक कलर वेरिएंट में खरीदा जा सकता है।

Amazon पर मिल रहे ऑफर्स की बात करें तो यहां से फोन खरीदने पर यूजर्स को HDFC बैंक के डेबिट कार्ड से पेमेंट करने पर यूजर्स को 10 फीसद का डिस्काउंट दिया जाएगा। इसके अलावा Airtel यूजर्स को 249 रुपये और 349 रुपये के प्रीपेड प्लान्स में डबल डाटा बेनिफिट भी दिया जाएगा। वहीं, Mi.com की बात करें तो इस दौरान Mi Exchange ऑफर दिया जाएगा। साथ ही Mi Screen Protect और लिक्विड-डैमेज कंट्रोल भी उपलब्ध कराया जाएगा।

Redmi Note 8 Pro के फीचर्स: यह फोन एंड्रॉइड 9 पाई पर आधारित MIUI 10 पर काम करता है। साथ ही इसे पावर देने के लिए 4500 एमएएच की बैटरी दी गई है। इसमें 6.53 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हेलियो जी90टी प्रोसेसर से लैस है। फोटोग्राफी के लिए फोन में क्वाड कैमरा सेटअप उपलब्ध है जिसका प्राइमरी सेंसर 64 मेगापिक्सल का है। दूसरा 8 मेगापिक्सल, तीसरा 2 मेगापिक्सल और चौथा 2 मेगापिक्सल का है। सेल्फी के लिए फोन में 20 मेगापिक्सल का सेंसर मौजूद है।

 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
Next Story