Redmi 9 Prime को कम कीमत में खरीदने का शानदार मौका, जानें कीमत और ऑफर

Xiaomi का लेटेस्ट स्मार्टफोन Redmi 9 Prime Amazon Great Indian Festival सेल में कम कीमत पर उपलब्ध है। ग्राहक इस फोन को आकर्षक ऑफर और शानदार डील के साथ खरीद सकते हैं। आइए जानते हैं Redmi 9 Prime की कीमत और इस पर मिलने वाले ऑफर के बारे में।

By Ajay VermaEdited By: Publish:Wed, 28 Oct 2020 11:10 AM (IST) Updated:Thu, 29 Oct 2020 08:07 AM (IST)
Redmi 9 Prime को कम कीमत में खरीदने का शानदार मौका, जानें कीमत और ऑफर
Redmi 9 Prime की फोटो दैनिक जागरण की है

नई दिल्ली, टेक डेस्क। ई-कॉमर्स साइट Amazon इंडिया की Amazon Great Indian Festival सेल जारी है। इस सेल में कई ब्रांड के स्मार्टफोन कम कीमत पर उपलब्ध हैं। इनमें से एक Xiaomi का लेटेस्ट हैंडसेट Redmi 9 Prime है। आप अमेजन की सेल के दौरान इस फोन को बेहद ही कम कीमत पर खरीद सकते हैं। आइए जानते हैं Redmi 9 Prime की कीमत और इस पर मिलने वाले ऑफर के बारे में...     

Redmi 9 Prime की कीमत

Redmi 9 Prime के 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वेरिएंट की असल कीमत 11,999 रुपये है, लेकिन ग्राहक इस डिवाइस को Amazon Great Indian Festival सेल के दौरान 9,999 रुपये में खरीद सकते हैं। ऑफर की बात करें तो ICICI और Citi बैंक अपने क्रेडिट और डेबिट कार्ड होल्डर्स को 10 प्रतिशत डिस्काउंट देंगे। साथ ही अमेजन पे यूपीआई से पेमेंट करने पर 150 रुपये का कैशबैक दिया जाएगा। इसके अलावा इस डिवाइस को नो-कॉस्ट EMI के साथ खरीदा जा सकता है।      

Redmi 9 Prime की स्पेसिफिकेशन

Redmi 9 Prime में 6.53 इंच का फुल एचडी+ IPS पैनल दिया गया है। फोन में स्क्रीन प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 दिया गया है। इस स्मार्टफोन को MediaTek Helio G80 प्रोसेसर पर पेश किया गया है और इसमें दी गई स्टोरेज को यूजर्स अपनी सुविधानुसार माइक्रोएसडी कार्ड का इस्तेमाल करके 512GB तक एक्सपेंड कर सकते हैं। फोन एंड्राइड 10 ओएस के साथ MIUI 11 पर काम करता है।

Redmi 9 Prime में फोटोग्राफी के लिए कुल पांच कैमरे मौजूद हैं। इसमें क्वाड रियर कैमरा और सिंगल फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन में 13MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 5MP का मैक्रो शूटर और 2MP का डेप्थ ​सेंसर मिलेगी, जबकि वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 8MP के फ्रंट कैमरे का इस्तेमाल किया जा सकता है।

 

Redmi 9 Prime में 5020mAh की बैटरी मिलेगी, जो 18W फास्ट चार्जिग सपोर्ट के साथ आएगा, जो 10W चार्जर को सपोर्ट करेगा। डिवाइस में फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ एक 3.5mm का ऑडियो जैक और एक USB टाइप-सी पोर्ट दिया गया है। रेडमी 9 प्राइम में 5020MAH की बैटरी है जो 18वार्ट फास्ट चार्जिग को सपोर्ट करता है और 10वार्ट के चार्जर के साथ आता है।

chat bot
आपका साथी