शाओमी Mi Band 3 भारत में 27 सितंबर को होगा लॉन्च, iVoomi के फिटनेस बैंड से होगा मुकाबला

शाओमी 27 सितंबर को एक इवेंट में 5 स्मार्ट होम डिवाइसेज लॉन्च करने की तैयारी में है जिसमें से एक Mi Band 3 होगा

By Shilpa Srivastava Edited By: Publish:Mon, 24 Sep 2018 10:57 AM (IST) Updated:Mon, 24 Sep 2018 11:57 AM (IST)
शाओमी Mi Band 3 भारत में 27 सितंबर को होगा लॉन्च, iVoomi के फिटनेस बैंड से होगा मुकाबला
शाओमी Mi Band 3 भारत में 27 सितंबर को होगा लॉन्च, iVoomi के फिटनेस बैंड से होगा मुकाबला

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। चीन की कंपनी शाओमी भारत में Mi Band 3 लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इसके लिए ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन इंडिया पर एक पेज भी बनाया गया है जिससे यह पता चलता है कि यह प्रोडक्ट अमेजन एक्सक्लूसिव होगा। हालांकि, इस पेज पर किसी प्रोडक्ट का नाम नहीं दिया गया है। लेकिन फीचर्स के आधार पर इसे Mi Band 3 लॉन्च पेज ही माना जा रहा है। आपको बता दें कि कंपनी 27 सितंबर को एक इवेंट में 5 स्मार्ट होम डिवाइसेज लॉन्च करने की तैयारी में है जिसमें से एक Mi Band 3 होगा। इसकी चीन में कीमत 169 चीनी युआन यानी करीब 1,800 रुपये है। इसका सीधा मुकाबला iVoomi के फिटनेस बैंड से होगा।

Mi Band 3 के फीचर्स:

यह Mi Band 2 का अपग्रेडेड वेरिएंट है। इस डिवाइस में कई गेस्चर्स दिए गए हैं। इनकी मदद से यूजर्स डिवाइस को नेविगेट कर सकते हैं। इसमें 0.78 इंच का OLED स्क्रीन के साथ एक होम बटन दिया गया है। इसमें यूजर्स को बिना फोन के पास जाए कॉल पिक करने की भी सुविधा दी गई है। Mi Band 3 को वॉटरप्रूफ बनाया गया है। यह बैंड 50 मीटर गहरे पानी तक काम कर सकता है। डिवाइस में सिलिकॉन स्ट्रैप लगा है। कंपनी ने रेड, ब्लैक और नेवी ब्लू कलर वैरियंट में डिवाइस को लॉन्च किया है। कंपनी ने इस बैंड में 20 दिन की बैटरी लाइफ का दावा किया है।

iVoomi Fitness Band से होगा मुकाबला:

भारतीय मार्केट में इसकी कीमत 1,999 रुपये है। इसमें 128X32 पिक्सल (0.82 इंच) का OLED डिस्प्ले दिया गया है। इस फिटनेस बैंड की मदद से आप स्टेप्स भी काउंट कर सकते हैं। इसके अलावा हार्टबीट रेट को फिक्स्ड इंटरवल पर शेड्यूल भी किया जा सकता है। फिटनेस बैंड के डिस्प्ले को नेविगेट करने के लिए इसमें स्मार्ट वन टच बटन भी दिया गया है। इसके अलावा यह बैंड IP67 वॉटर रेसिस्टेंट है, यानी कि आप इस बैंड को पहन कर स्विमिंग भी कर सकते हैं। इसके अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें जीपीएस ट्रैकिंग के साथ रनिंग मोड भी दिया गया है। इसले अलावा कॉल अर्ल्टस, रिमाइंडर अर्ल्टस,लॉन्ग सिटिंग अर्ल्टस, स्लीप ट्रैकिंग अर्ल्टस जैसे स्मार्ट फीचर्स भी दिए गए हैं। वहीं, यह फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है।

यह भी पढ़ें:

नए iPhones के लिए रिलायंस जियो प्रीपेड यूजर्स को दे रहा eSIM सपोर्ट, पढ़ें डिटेल्स

Redmi 5A को फ्लैश सेल में खरीदने का मौका, डिस्काउंट समेत मिल रहे कई आकर्षक ऑफर्स

5000mAh बैटरी से लैस Motorola One Power आज भारत में होगा, यहां देखें Live Stream

chat bot
आपका साथी