Xiaomi ने उड़ाया मजाक, जानिए क्यों OnePlus Nord 2 को बताया बेकार फोन

POCO ने OnePlus Nord 2 5G स्मार्टफोन को टारगेट करते हुए एक ट्ववीट किया और OnePlus Nord 2 को N-ordinary Phone करार दिया। ऐसा करके Poco ने Oneplus nord 2 को बेकार फोन बताने की कोशिश की है।

By Saurabh VermaEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 04:39 PM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 07:41 AM (IST)
Xiaomi ने उड़ाया मजाक, जानिए क्यों OnePlus Nord 2 को बताया बेकार फोन
यह POCO F3 GT की प्रतीकात्मक फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Xiaomi के सब-ब्रांड POCO ने OnePlus Nord 2 5G की टक्कर में POCO F3 GT स्मार्टफोन को लॉन्च किया है। दोनों स्मार्टफोन के बीच जबरदस्त मुकाबले की संभावना है। दोनों स्मार्टफोन को एक दिन के अंतर पर लॉन्च किया गया है। POCO ने OnePlus Nord 2 5G स्मार्टफोन को टारगेट करते हुए एक ट्ववीट किया और OnePlus Nord 2 को N-ordinary Phone करार दिया। ऐसा करके Poco ने Oneplus nord 2 को बेकार फोन बताने की कोशिश की है।

Not your N-ordinary phone. pic.twitter.com/0oKCbY8CXO

— POCO India (@IndiaPOCO) July 8, 2021

We can't lie, our battery just won't die! That's what makes the 5065 mAh battery one of the brightest stars shining in the #POCOF3GT. All for a powerful performance while consuming lesser power!

Get all the details about POCO on the POCO Community first. Stay tuned for more! pic.twitter.com/ESSKJi8tHU

— POCO India (@IndiaPOCO) July 22, 2021

दरअसल पिछले कुछ वक्त से OnePlus 9 सीरीज के स्मार्टफोन OnePlus 9R और OnePlus Nord में जल्द बैटरी डिस्चार्ज की समस्या आ रही है। हालांकि OnePlus ने कंपनी ने सीपीयू के CPU throttling को डिसेबल करने का ऑप्शन देने की बात कही है, जिससे जल्द बैटरी खत्म होने की समस्या से छुटकारा मिल सकेगा। इसी को लेकर POCO ने Nord 2 का मजाक बनाया है। साथ ही कहा कि हम बैटरी को लेकर झूठ नहीं बोलेत हैं। POCO F3 GT स्मार्टफोन में 5065mAh की बैटरी दी गई है। 

कीमत में हैं समान 

यह पहला मौका नहीं है, जब किसी स्मार्टफोन ब्रांड ने दूसरे का मजाक बनाया हो। याद होगा कि iphone 12 सीरीज के स्मार्टफोन में चार्जर ना देने को लेकर Xiaomi और Samsung की तरफ से Apple का मजाक बनाया गया था। OnePlus Nord 2 के 8GB रैम और 128GB वेरिएंट की कीमत 29,999 रुपये है। वहीं, POCO F3 GT के टॉप मॉडल 8GB रैम और 256GB की कीमत 30,999 रुपये है। 

chat bot
आपका साथी