आ रहा है Xiaomi का नया स्मार्टफोन Civi, 27 सितंबर को होगी लॉन्चिंग, जानिए पूरी डिटेल

रिपोर्ट की मानें तो Xiaomi की तरफ से नई Civi सीरीज के तहत कई सारे मॉडल्स को पेश किया जा सकता है। हालांकि फोन को भारत में लॉन्च किया जाएगा या नहीं फिलहाल इसका खुलासा नहीं हुआ है।

By Saurabh VermaEdited By: Publish:Wed, 22 Sep 2021 02:47 PM (IST) Updated:Wed, 22 Sep 2021 02:47 PM (IST)
आ रहा है Xiaomi का नया स्मार्टफोन Civi, 27 सितंबर को होगी लॉन्चिंग, जानिए पूरी डिटेल
यह Xiaomi Civi की प्रतीकात्मक फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Xiaomi की नई स्मार्टफोन सीरीज Civi का ऐलान हो गया है। Xiaomi Civi सीरीज को चीन में 27 सितंबर को लॉन्च किया जा सकता है। Xiaomi नई सीरीज के तहत यूथ को टारगेट करने की कोशिश है। फोन में स्लिम बिल्ड और दमदार कैमरा सेटअप दिया जाएगा। हालांकि Xiaomi की तरफ से Civi मॉडल की डिटेल को उपलब्ध नहीं कराया गया है। रिपोर्ट की मानें, तो Xiaomi की तरफ से नई Civi सीरीज के तहत कई सारे मॉडल्स को पेश किया जा सकता है। हालांकि फोन को भारत में लॉन्च किया जाएगा या नहीं, फिलहाल इसका खुलासा नहीं हुआ है। 

Xiaomi 11 Lite 5G NE की ग्लोबल मार्केट में हो चुकी है लॉन्चिंग 

चीन के सोशल मीडिया Weibo पर जारी पोस्ट के मुताबिक Xiaomi की तरफ से Xiaomi Civi स्मार्टफोन सीरीज की लॉन्चिंग डेट का खुलासा कर दिया गया है। यह लॉन्च 27 सितंबर की दोपहर 11.30 बजे आयोजित होगा।Xiaomi की तरफ से Weibo पर नये स्मार्टफोन के कैमरे कैमरा परफॉर्मेंस को लेकर टीज किया गया है। Xiaomi Civi की डिटेल को ऑफिशियल खुलासा हो गया है। Xiaomi की तरफ से अगस्त में चीन की TENAA वेबसाइट पर मॉडल नंबर 2107119DC से स्पॉट किया गया है। Xiaomi Civi सीरीज स्मार्टफोन Xiaomi 11 Lite 5G NE की तरह होगा। जिसे भारत में 29 सितंबर को लॉन्च किया जाना है। साथ ही पिछले हफ्ते इस स्मार्टफोन को ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया गया था। 

Xiaomi 11 Lite 5G NE के स्पेसिफिकेशन्स 

Xiaomi 11 Lite 5G NE स्मार्टफोन को 90Hz एमोलेड डिस्पले सपोर्ट के साथ पेश किया जा सकता है। साथ ही फोन को ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ पेश किया जा सकता है। फोन को Qualcomm Snapdragon 778G SoC चिपसेट सपोर्ट के साथ पेश किया जा सकता है। फोन में 4,250mAh की बैटरी दी जा सकती है। फोन को 6GB और 8GB रैम सपोर्ट के साथ पेश किया जा सकता है।

chat bot
आपका साथी