Word Television Day: Detel जल्द लॉन्च करेगा सबसे सस्ता टीवी

माना जा रहा है कि यह दुनिया का अब तक का सबसे किफायती टीवी होगा

By Harshit HarshEdited By: Publish:Wed, 21 Nov 2018 06:42 PM (IST) Updated:Thu, 22 Nov 2018 02:00 PM (IST)
Word Television Day: Detel जल्द लॉन्च करेगा सबसे सस्ता टीवी
Word Television Day: Detel जल्द लॉन्च करेगा सबसे सस्ता टीवी

नई दिल्ली (टेक डेस्क)। मोबाइल फोन निर्माता कंपनी डीटल ने इंडिया मोबाइल कांग्रेस 2018 में अपने स्मार्ट एलईडी टीवी की प्रीमियम रेंज लॉन्च करने के कुछ दिनों बाद ही अपना टीवी लॉन्च करने के संकेत दिया है। कंपनी ने अपने ऑफिशियल हैंडल के ट्वीट करके बताया, ‘‘क्या आप टीवी खरीदने की सोच रहे हैं? हम कुछ ही दिनों में #HarGharTV के तहत दुनिया में सबसे किफायती मूल्य का टीवी पेश करने जा रहे हैं। हमसे जुड़े रहें और अपडेट जानने के लिए हमारे सोशल मीडिया पेज को फॉलो करें I माना जा रहा है कि यह दुनिया का अब तक का सबसे किफायती टीवी होगा।

हालांकि देश में डिजिटल प्लेटफॉर्म पर वीडियो देखने वाले लोग बढ़े हैं, लेकिन विस्तार क्षमता के लिहाज से पुराने टेलीविजन आज भी आगे हैं और इस लॉन्च के तहत डीटल वंचितों की एक बड़ी संख्या को टीवी मुहैया कराना चाहता है। आश्चर्य की बात है कि अन्य कारणों के अलावा सामथ्र्य क्षमता के अभाव में आज भी भारत की 33 फीसदी से अधिक आबादी की टेलीविजन तक पहुंच नहीं बन पाई है। समझा जाता है कि डीटल इस कमी को दूर करने की पूरी तैयारी में है और अपनी किफायती रेंज के साथ उनके लिए #HarGharTV मुहीम शुरू करने जा रही है।

विश्व में सबसे किफायती फीचर-फोन पेश करने के बाद डीटल अब सबसे सस्ता टीवी लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि डीटल बाजार में कौन सा टीवी लाएगी और इससे भी ज्यादा दिलचस्प यह रहेगा कि वह किस मूल्य पर इसे पेश करेगी! इसके अलावा डीटल का 24’’ एलईडी टीवी अगर सबसे सस्ता नहीं तो सबसे सस्ते उत्पादों में शामिल हो चुका है और अभी से बाजार में उपलब्ध है।

आपको बता दें कि डीटल ने इसी वर्ष की शुरुआत में उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक बाजार में प्रवेश किया है, अब तक यह विभिन्न वर्ग के दर्शकों को सेवा देते हुए 24’’ से लेकर 65’’ तक के 7 एलईडी टीवी (स्मार्ट टीवी समेत) सफलतापूर्वक पेश कर चुकी है।  

यह भी पढ़ें:

6000 रुपये से भी कम कीमत में लॉन्च हुआ 4000mAh बैटरी वाला स्मार्टफोन, जानें फीचर्स

Oppo A7 पावरफुल बैटरी और कैमरा फीचर्स के साथ लॉन्च, Redmi Note 6 Pro से है मुकाबला

Oppo जल्द भारत में लॉन्च करेगा अपने R सीरीज का पहला स्मार्टफोन, जानें खास फीचर्स

chat bot
आपका साथी