Whatsapp Undo Status Update: गलती से हुये WhatsApp स्टेट्स को तुरंत कर पाएंगे डिलीट

Whatsapp Undo Status Update हाल ही में WhatsApp की तरफ से View Once अपडेट जारी किया गया है जो आपकी चैट को सुरक्षित बनाता है। मतलब View Once फीचर्स में एक बार पोस्ट देखने के बाद WhatsApp पोस्ट अपने आप डिलीट हो जाता है।

By Saurabh VermaEdited By: Publish:Mon, 25 Oct 2021 01:56 PM (IST) Updated:Mon, 25 Oct 2021 05:35 PM (IST)
Whatsapp Undo Status Update: गलती से हुये WhatsApp स्टेट्स को तुरंत कर पाएंगे डिलीट
यह WhatsApp की प्रतीकात्मक फाइल फोटो है।

नई दिल्ली, टेक डेस्क। WhatsApp Undo Status Update: WhatsApp यूजर्स को जिस एक अपडेट की सबसे ज्यादा जरूरत थी, उसे जल्द रोलआउट किया जा सकता है। दरअसल अभी तक अगर गलती से कोई Status अपडेट हो जाता था, तो उसे डिलीट करने के प्रोसेस में काफी वक्त लगता था, जिससे आपकी कॉन्टैक्ट लिस्ट के कई लोग उस WhatsApp Status को विजिट कर जाते थे, जो कई बार आपके लिए शर्मिंदगी की वजह बनता था। लेकिन अब WhatsApp की तरफ से एक नया WhatsApp Undo Status Update दिया जा रहा है, जिससे अनचाहे पोस्ट WhatsApp Status को डिलीट किया जा सकेगा। यह एक तरह का क्विक डिलीट बटन होगा, जो WhatsApp Status अपडेट को तुरंत डिलीट करने का ऑप्शन उपलब्ध कराएगा।

📝 WhatsApp beta for Android 2.21.22.6: what’s new?

WhatsApp is rolling out a feature to undo status updates, for specific beta testers!https://t.co/efcy2ynVCA

— WABetaInfo (@WABetaInfo) October 22, 2021

फास्ट मोड से डिलीट कर पाएंगे WhatsApp Status 

WhatsApp अपडेट को ट्रैक करने वाली वेबसाइट WABetainfo की रिपोर्ट के मुताबिक WhatsApp Undo ऑप्शन को बीटा टेस्टिंग के लिए जारी किया गया है। जिसे जल्द ही बाकी यूजर्स के लिए जारी किया जा सकता है। यह स्टेट्स Send बटन के राइड साइड में होगा। WhatsApp का Undo बटन स्टेटस अपडेट के लिए WhatsApp एंड्रॉयड बीटा वर्जन 2.21.22.6 में उपलब्ध है। स्पेसिफिक बीटा टेस्टर को ये फीचर वॉट्सऐप एंड्रॉइड बीटा वर्जन 2.21.22.5 में दिया जा रहा है। बता दें कि WhatsApp Status को डिलीट करने का ऑप्शन पहले से मौजूद है। लेकिन WhatsApp Undo Status Update के आने से WhatsApp Status को तेजी से डिलीट करने में मदद मिलेगी।  

WhatsApp View Once फीचर 

बता दें कि हाल ही में WhatsApp की तरफ से View Once अपडेट जारी किया गया है, जो आपकी चैट को सुरक्षित बनाता है। मतलब View Once फीचर्स में एक बार पोस्ट देखने के बाद WhatsApp पोस्ट अपने आप डिलीट हो जाता है।

ये भी पढ़ें - 

भारतीय कैसे पसंद करते हैं नया स्मार्टफोन, जानकर हो जाएंगे हैरान! सर्वे रिपोर्ट से हुआ खुलासा

5000mAh बैटरी और 48MP वाले इन टॉप-5 स्मार्टफोन पर मिल रही 40% की छूट, बस आज के लिए है ऑफर

chat bot
आपका साथी