Vodafone ने लॉन्च किए दो नए प्रीपेड प्लान्स, मिलेगा 3GB डेली डाटा और अनलिमिटेड कॉल

Vodafone के नए प्रीपेड प्लान्स में यूजर्स सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा प्राप्त होगी और इन प्लान्स की वैलिडिटी 56 दिन है

By Renu YadavEdited By: Publish:Tue, 21 Jan 2020 06:07 PM (IST) Updated:Wed, 22 Jan 2020 10:47 AM (IST)
Vodafone ने लॉन्च किए दो नए प्रीपेड प्लान्स, मिलेगा 3GB डेली डाटा और अनलिमिटेड कॉल
Vodafone ने लॉन्च किए दो नए प्रीपेड प्लान्स, मिलेगा 3GB डेली डाटा और अनलिमिटेड कॉल

नई दिल्ली, टेक डेस्क। टेलिकॉम कंपनी Vodafone ने हाल ही में कई प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान पेश किए हैं। जिनमें यूजर्स को अधिक वैधता के साथ वॉयस कॉलिंग और डेली डाटा की भी सुविधा दी जा रही है। वहीं अब कंपनी ने अपने प्रीपेड यूजर्स की सुविधा के लिए दो नए प्लान्स लॉन्च किए हैं। एक प्लान की कीमत 558 रुपये और दूसरे प्लान की कीमत 398 रुपये है। इन प्लान्स के तहत यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा कंपनी ने अपने 19 रुपये वाले प्लान को नए बेनिफिट्स के साथ पेश किया है। आइए जानते हैं इन प्लान्स के तहत मिलने वाले बेनिफिट्स के बारे में।

558 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

DreamDTH पर दी गई जानकारी के अनुसार Vodafone के इस प्लान की वै​लिडिटी 56 दिनों की है और इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ डेली 100एसएमएस की सुविधा​ मिलेगी। खास बात है कि आप अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ किसी भी नेटवर्क पर उठा सकते हैं। इसके अलावा प्लान में 3GB डेली डाटा भी ऑफर में दिया जा रहा है। अन्य बेनिफिट्स की बात करें तो इस प्लान के साथ आपको एक साल का Zee5 सब्सक्रिप्शन और एक साल का Vodafone Play सब्सक्रिप्शन प्राप्त होगा। जिनकी कीमत 499 रुपये और 999 रुपये है। साथ ही बता दें कि फिलहाल ये प्लान मध्यप्रदेश सर्किल में ही लाइव किया गया है। 

398 रुपये वाला प्रीपेड प्लान

28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आने वाले इस प्लान में भी आपको सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलेगी। प्लान के साथ मिलने वाले बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें 3GB डेली डाटा और 100एसएमएस डेली दिए जा रहे हैं। यह प्लान मुंबई और मध्यप्रदेश सर्किल में लाइव किया गया है और कंपनी की वेबसाइट पर भी यह लिस्ट हो गया है। इसके साथ भी यूजर्स को एक साल का Zee5 सब्सक्रिप्शन प्राप्त होगा। 

वहीं Vodafone ने अपने 19 रुपये वाले सस्ते प्रीपेड प्लान को भी अधिक डाटा के साथ पेश किया है। जहां इस प्लान में यूजर्स को पहले केवल 150MB डाटा दिया जा रहा था, वहीं अब 200MB डाटा प्राप्त होगा। इस प्लान में ​अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग उपलब्ध है और इसकी वैलिडिटी दो दिनों की है। फिलहाल ये प्लान मुंबई, मध्यप्रदेश और हरियाणा सर्किल में लाइव हैं।

chat bot
आपका साथी